राजस्थान से बीजेपी के दिग्गज नेता प्रेम सिंह बाजोर पर किसानो ने शाहजहांपुर बार्डर पर हमला कर दिया है। यह हमला किसान आंदोलन में शामिल हुए लोगों ने रविवार को किया। किसानों ने विधायक कि गाड़ी के ऊपर हमला कर तोड़फोड़ मचा दिया। साथ ही उनके कपड़ों को भी फाड़ दिया। मारपीट के दौरान प्रेमसिंह को थोड़ी चोट भी आ गई है। इस घटना से राजस्थान बीजेपी के नेताओं में जबर्दस्त नाराज है। शाहजहांपुर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सूचना के अनुसार प्रेम सिंह बाजोर रविवार शाम को किसी काम से अपने निजी वाहन से दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ उनका पीए और एक दोस्त भी मौजूद था। तभी अलवर जिले में स्थित शाहजहांपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों ने प्रेम सिंह बाजोर की गाड़ी को बैरियर लगा उसे रोक दिया। किसानों ने गो बैक के नारे लगाने शुरू कर दिये। इस पर बाजोर उनसे समझौता करने नीचे गाड़ी से नीचे उतरे और उनके उतरते ही किसानों ने उन पर हमला कर दिया।

478375f6 16e8 46a1 b344 adf17ad8f5fe

भीड़ में मौजूद लोगों ने प्रेम सिंह की गाड़ी के शीशे तोड़ने शुरू कर दिये और उनसे मारपीट करने लगे आंदोलन कर रहे लोगों ने बीजेपी नेता प्रेमसिंह बाजोर के कपड़े फाड़ दिए। प्रेम सिंह बाजोर ने आरोप लगाया है कि आंदोलनकारियों ने उनकी गाड़ी के आगे आकर गाड़ी को रुकवाया गया और उसके बाद गाड़ी पर लठ मारकर शीशे तोड़ दिए गए।

सूचना के अनुसार इसी दौरान किसानों ने कई अन्य गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की है। सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व में अध्यक्ष रह चुके बीजेपी नेता प्रेम सिंह बाजोर नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे चुके है। वे उपजिला प्रमुख भी रह चुके हैं। बाजोर राजस्थान के बड़े भामाशाहों की सूची में गिने जाते है। वे शहीद परिवारों के लिये खासा सक्रिय हैं। बाजोर ने राजस्थान के शहीदों की मूर्तियों को बनवाने और लगवाने जिम्मा अपने उपर ले रखा है।

इन्होने मूर्तियों का पूरा खर्चा अपने उपर ले रखा है। इन्होने कोरोना काल में ऑक्सीजन संकट के समय काफी आर्थिक योगदान दिया था। फिलहाल शाहजहांपुर पुलिस मामले की जांच करने मे लगी हुई है। वहीं राजस्थान के पूर्व यूडीएच मंत्री और छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि वरिष्ठ भाजपा नेता श्री प्रेम सिंह बाजौर जी पर हुआ हमला घोर निंदनीय है। सैनिक कल्याण बोर्ड, राजस्थान के पूर्व अध्यक्ष प्रेम सिंह ने भारतीय सेना में प्रदेश के जवानों, शहीदों एवं किसानों का सदैव सम्मान बढ़ाया है। उन पर किया गया हमला कायरता से परिपूर्ण है

ये भी पढ़ें:

कर्नाटक में बीजेपी सरकार को दो साल पूरे, सीएम येदीयुरप्पा ने पद से दिया इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here