Rajasthan News: अशोक गहलोत कैबिनेट में घमासान, बर्खास्‍त मंत्री गुढ़ा का आरोप, कांग्रेस नेताओं पर लगाया पिटाई का आरोप

Rajasthan News: गुढ़ा सदन से बाहर निकले तो रोने लगे और सरकार के मंत्रियों पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया।उन्‍होंने कहा कि सबने मिलकर उनकी पिटाई की।

0
27
Rajasthan News: अशोक गहलोत कैबिनेट में घमासान, बर्खास्‍त मंत्री गुढ़ा का आरोप, कांग्रेस नेताओं पर लगाया पिटाई का आरोप
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान की अशोक गहलोत कैबिनेट में सोमवार को घमासान हुआ। मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा जब विधानसभा में पहुंचे तो जमकर हंगामा हुआ। उन्‍हें विधानसभा के अंदर प्रवेश ही नहीं करने दिया गया, जब वह सदन में पहुंचकर स्‍पीकर के सामने लाल डायरी लहराने लगे तो स्‍पीकर सीपी जोशी नाराज हो गए।

उन्‍होंने अपने मार्शलों को आदेश देकर गुढ़ा को सदन से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया।गुढ़ा सदन से बाहर निकले तो रोने लगे और सरकार के मंत्रियों पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया।उन्‍होंने कहा कि सबने मिलकर उनकी पिटाई की।

Rajasthan News: top news today
कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा।

Rajasthan News: मुझ पर 25-50 लोगों ने एक साथ हमला किया-गुढ़ा

Rajasthan News: इस दौरान मीडिया से बात करते हुए गुढ़ा ने कहा कि मैं उस डायरी के माध्यम से बताना चाह रहा हूं कि किस तरीके से कांग्रेस के नेताओं के ऊपर फिल्में बन रही हैं।मेरे पास वो डायरी थी, वो डायरी मेरे से छीन ली गई। मुझ पर 25-50 लोगों ने एक साथ हमला किया। मुझे लात-घूंसे मारकर जमीन पर पटका गया।

गुढ़ा ने कहा कि मैं तो इतना ही कहना चाह रहा था कि हमने अशोक गहलोत जी का चेहरा देखकर इन्‍हें समर्थन देने का फैसला किया था।गहलोत साहब आपने गुंडागर्दी करके वो डायरी का आधा पार्ट मेरे से छीन लिया लेकिन आधा पार्ट अभी भी मेरे पास है।
गुढ़ा ने आगे कहा कि इस पार्ट के अंदर आपके सारे काले कारनामे हैं जो आपने विधायकों को क्या दिया, राज्यसभा चुनाव में आपने उन विधायकों को क्या दिया, किस-किस को प्रलोभन दिया उसका खुलासा मैं आगे भी करूंगा।’

मालूम हो कि झुंझुनू में एक जनसभा के दौरान भी गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत पर हमला करते हुए सनसनीखेज दावा किया था। उन्होंने कहा था, ‘धर्मेंद्र राठौड़ के घर पर ईडी और इनकम टैक्स ने छापा मारा था।
मैंने सीएम गहलोत के आदेश पर जहां रेड चल रही थी, वहां से लाल डायरी निकाल ली थी। अगर मैं लाल डायरी नहीं निकालता तो सीएम गहलोत जेल में होते।’

Rajasthan News: जानिए कौन हैं गुढ़ा?

Guda Minister 3 min
कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा।

राजेंद्र गुढ़ा झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी विधानसभा सीट से विधायक हैं। वे साल 2008 में पहली बार बसपा के टिकट पर चुनाव जीते थे।उन्होंने अपनी पार्टी के विधायकों के साथ गहलोत सरकार को समर्थन दे दिया था।लेकिन 1 वर्ष बाद ही सितंबर 2019 में गुढ़ा समेत बसपा के 6 विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए। गुढ़ा को गहलोत सरकार में दूसरी बार मंत्री बनाया गया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here