Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी ने अपने फैंस को दी Good News, Flaunt करती दिखीं Engagement Ring

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी सिन्हा को इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की अंगूठी फलॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है। हालांकि, सभी तस्वीरों में इन्होंने अपने मंगेतर का चेहरा छुपा रखा है।

0
174
Sonakshi Sinha Engagement
Sonakshi Sinha Engagement

Sonakshi Sinha Engagement: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को अक्सर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है। इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी Engagement Ring फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Sonakshi Sinha Engagement: मंगेतर को रखा सीक्रेट

सोनाक्षी सिन्हा के फैंस हैरान भी हैं और खुश भी। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिनमें वो अपने सगाई के रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में सोनाक्षी अपने मंगेतर के साथ हैं लेकिन अभी उनका फेस रिवील नहीं किया है। इन फोटो को देखकर इनके फैंस के बीच एक सस्पेंस बन गया है कि आखिर बॉलीवुड की दबंग गर्ल के लविंग पार्टनर हैं कौन?

Sonakshi Sinha Engagement: पार्टनर के साथ कई पोज में शेयर की फोटो

सोनाक्षी ने अपने मंगेतर के साथ अपने इंस्टाग्राम पर काफी रोमैंटिक फोटो शेयर की है। पहली फोटो में सोनाक्षी के मंगेतर उनका हाथ थामे हुए हैं वहीं, दूसरी फोटो में सोनाक्षी ने अपने मंगेतर के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी को अपने मंगेतर के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा रहा है। सोनाक्षी ने तीनों ही फोटो में एक ही कैप्शन दिया हुआ है। सोनाक्षी ने लिखा है, “मेरे लिए ये बड़ा दिन है। मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं।”

Sonakshi Sinha Engagement: फैंस मे इनको माना सोनाक्षी का हमसफर

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर होने के बाद इनके फैंस कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस तो मंगेतर का फेस रिवील करने को कह रहे हैं तो वहीं कई फैंस ने खुद ही फोटो को देखकर इनके मंगेतर का नाम बता दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी के लकी चार्म और कोई नहीं बल्कि “Notebook” फिल्म के स्टार कास्ट “Zaheer Iqbal” हैं।

Screenshot 2022 05 09 135656

Sonakshi Sinha Engagement: दरअसल, सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी पहले से ही चल रही हैं। हालांकि, इन दोनों ने इस तरह की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। ऐसे में यह सस्पेंस अब भी बरकरार है कि आखिर सोनाक्षी के होने वाले दूल्हे राजा हैं कौन, जल्द ही शायद इस बात का भी खुलासा हो जाएगा।

संबंधित खबरें:

Munawar Faruqui Girlfriend: Munawar Faruqui ने अपनी Instagram Story पर शेयर की एक सस्पेंस स्टोरी, Fans में मची हलचल

Priyanka Chopra की नन्ही परी 100 दिनों के बाद अस्पताल से लौटी घर, प्रियंका ने भावुक होकर शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here