कानूनी पचड़े में फंसी Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

0
512
sonakshi-sinha
कानूनी पचड़े में फंसी Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

बॅालीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि उनके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। सूत्रों के मुताबिक सोनाक्षी को 2019 के एक धोखाधड़ी मामले में उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद कोर्ट के समक्ष पेश होने को कहा गया था। रिपोर्टों के अनुसार दबंग अभिनेत्री पर आरोप है कि वह दिल्ली में होने वाले एक कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए 28 लाख रुपए का एडवांस ली थी, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने 28 लाख रुपए भी ले लिए और कार्यक्रम में उपस्थित भी नहीं हुईं।

Sonakshi Sinha पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

कार्यक्रम के आयोजक प्रमोद शर्मा ने कहा कि, उन्होंने अपने कार्यक्रम में सोनाक्षी सिन्हा को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था। रिपोर्टों के अनुसार शर्मा ने सोनाक्षी के प्रबंधक से पैसे वापस करने के लिए कहा था लेकिन अभिनेत्री के प्रबंधक ने पैसा देने से इनकार कर दिया। प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी को कई बार फोन करने का भी दावा किया है, लेकिन उन्हें सोनाक्षी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद शर्मा ने अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने मुरादाबाद गई थीं।

sonakshi sinha
Sonakshi Sinha

हालांकि उनकी लगातार अनुपस्थिति के कारण अदालत ने अब दबंग अभिनेत्री के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में वारंट जारी किया है। सोनाक्षी सिन्हा 2010 में एक्शन-ड्रामा फिल्म दबंग से रज्जो पांडे के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा हुमा कुरैशी के साथ सतराम रमानी की डबल एक्सएल में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

जब सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग की तस्वीर हुई थी वायरल

Salman Khan और Sonakshi Sinha
Salman Khan और Sonakshi Sinha की शादी की तस्वीर हुई वायरल

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फोटोज देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। कई फैंस तो इस फोटो को देखकर यह कह रहे थे कि, दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि इस फोटो का सच सामने आ गया है। बता दें कि जो फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई थी वो तस्वीर फेक थी। दरअसल इस फोटो को फोटोशॉप के द्वारा एडिट किया गया था। इसलिए सलमान और सोनाक्षी की शादी की खबर फेक है।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan और Sonakshi Sinha की शादी की तस्वीर हुई वायरल, जानिए क्या है वायरल फोटो का सच

Saba Azad ने गाया बंगाली गाना, तारीफ में Hrithik Roshan ने कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here