‘मणिकर्णिका’ के लिए Nia Sharma को किया गया था कास्ट, Hot Look की वजह से हाथ से निकली फिल्म

0
340
nia sharma
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) पहले निया को ऑफर की गई थी

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड और ग्लैमरस लुक (glamorous look) को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। निया अपनी फोटो और विडीयो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर निया चर्चे में बनी हुई है जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) पहले निया को ऑफर की गई थी।

https://www.instagram.com/p/CTjK47LojoK/

लेकिन एक वजह के चलते निया को इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा था। दरअसल, निया शर्मा ने खुद बताया है कि कंगना की फिल्म ‘ मणिकर्णिका’ में एक छोटे से रोल के लिए वो एक मीटिंग में गई थी। एक रेडियो शो में निया ने कहा कि -जब इस छोटे से रोल के लिए मीटिंग हुई। तो निया ने इसे बेवकूफाना बताते हुए समय की बर्बादी कहा।

https://www.instagram.com/p/CUCxyscoG2N/

निया ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि ‘you look so hot’ तो इसके जवाब में निया ने कहा था- सच में (seriously?)बस इतनी सी बात हुई थी, इसके बाद निया को फिल्म के लिए दोबारा नहीं पूछा गया। भले ही निया को इस फिल्म में रोल नहीं मिला लेकिन फिर भी वो फैन्स की चहेती हैं। बता दें कि कंगना रनौत स्टारर ये फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।  कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: Nia Sharma ने दोस्तों के साथ जमकर किया डांस, Video हुआ Viral

Bhumi Pednekar ने शेयर किया Makeup Skincare रूटीन, पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here