Home Tags Nia Sharma

Tag: Nia Sharma

Terror Funding Case: NIA कोर्ट ने Hafiz Saeed सहित कश्मीरी अलगाववादियों...

Terror Funding Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने लश्कर-ए-तैयबा और हिजीबुल मुजाहिद्दीन समेत कई कश्मीरी अलगाववादियों के खिलाफ शनिवार को UAPA की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है।

Bollywood News Updates: Sidharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद अपने पहले सोशल मीडिया पोस्ट में, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ के लिए अपने नए गाने की घोषणा करके अभिनेता को “श्रद्धांजलि” दी हैं। तू याहीन है (tu yaheen hai) गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए, शहनाज़ गिल ने लिखा: “तू मेरा है और …” पोस्टर पर लिखा है: “तू यहीं है … सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी श्रद्धांजलि” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित शहनाज का नया गाना कल रिलीज होगा।

Nia Sharma ने पिंक फ्लोरल ड्रेस में दिखाई ग्लैमरस अदाएं, तस्वीरें...

0
निया शर्मा (Nia Sharma) को टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस (Hot Actress) कहा जाता है। अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अपने एक्टिंग के अलावा अपने ग्लैमरस (Glamorous) अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। निया की बोल्ड अदाएं देखकर कभी-कभी उनके फैन्स भी हैरान रह जाते हैं। सोशल मीडिया (Social media) पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपनी कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार भी निया ने अपना एक पिंक फ्लोरल ड्रेस में फोटो शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सिंगर Rahul Vaidya को मिली जान से मारने की धमकी, जानें...

0
बिग बॉस 14 में पहले रनरअप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निया शर्मा (Nia Sharma) का लेटेस्ट गाना गरबे की रात रिलीज हुआ है। जिसे कुछ लोग पसंद कर रहे है तो, वहीं कई लोग इस गाने को लेकर हल्ला बोल दिए है। इस गाने में राहुल के साथ निया शर्मा भी नजर आई हैं।

Navratri 2021 Garba Look : Nia Sharma का गरबा अवतार हो...

0
निया शर्मा (Nia Sharma) का गरबा लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नवरात्रि (Navratri) का त्योहार शुरु हो चुका...

‘मणिकर्णिका’ के लिए Nia Sharma को किया गया था कास्ट, Hot...

0
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड और ग्लैमरस लुक (glamorous look) को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। निया अपनी फोटो और विडीयो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है हाल ही में एक बार फिर निया चर्चे में बनी हुई है जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) पहले निया को ऑफर की गई थी।

Nia Sharma ने दोस्तों के साथ जमकर किया डांस, Video हुआ...

0
निया शर्मा (Nia Sharma) को टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस (Hot Actress) कहा जाता है। अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अपने एक्टिंग के अलावा अपने ग्लैमरस (Glamorous) अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। निया की बोल्ड अदाएं देखकर कभी-कभी उनके फैन्स भी हैरान रह जाते हैं। सोशल मीडिया (Social media) पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपनी कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार भी निया ने अपना एक डांस वीडियो (Dance Video) शेयर किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!