सिंगर Rahul Vaidya को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है मामला

0
399
सिंगर राहुल वैद्य को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है मामला

बिग बॉस 14 में पहले रनरअप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निया शर्मा (Nia Sharma) का लेटेस्ट गाना गरबे की रात रिलीज हुआ है। जिसे कुछ लोग पसंद कर रहे है तो, वहीं कई लोग इस गाने को लेकर हल्ला बोल दिए है। इस गाने में राहुल के साथ निया शर्मा भी नजर आई हैं।

ये हैं मामला

नवरात्रि में रीलिज इस गाने में गुजरात में पूजी जाने वालीं श्री मोगल मां का ज़िक्र किया गया है। जिसे वजह से लोगों में आक्रोश फैल गया है। तो वहीं कई लोगों को गाने में यूं देवी मां के नाम का इस्तेमाल करना ठीक नहीं लगा है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने गाने से देवी मां का नाम हटाने की मांग की है। इसके लिए सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को अब धमकी भरे कॉल और मैसेज भी आ रहे हैं। कुछ लोग राहुल को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

गुजरात में श्री मोगल मां के भक्त राहुल के इस गाने को बिल्कुल भी पसंद नही कर रहे हैं।  मैसेज में लोग राहुल वैद्य को जान से मारने, पीटने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कर रहे हैं। गरबे की रात नवरात्रि के दौरान रिलीज़ हुई थी – इस गाने को राहुल वैद्य ने कंपोज़ और गाया है। गरबे की रात में भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: House of Secrets: The Burari Deaths, नेटफ्लिक्स पर रिलीज, डॉक्यूमेंट्री एक साथ 11 लोगों की आत्महत्या की करती है पड़ताल

‘गुलाबो सिताबो’ में फातिमा बेगम का किरदार निभाने वाली अदाकारा Farrukh Jaffar का निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here