कंगना रनौत की अदाकारी हर बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती है. ऐसे में जब कंगना स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झांसी की रानी महारानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं तो उनका हर अंदाज शाही हो गया है। इसलिए जब फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर सामने आया तो आते ही वायरल हो गया। अब फिल्म का पहला गाना ‘विजयी भव’ भी रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के रिलीज में अब बहुत कम ही दिन बाकी हैं। ऐसे में बुधवार की शाम इसका म्यूजिक लॉन्च इवेंट हुआ। जहां पर फिल्म का पहला गाना ‘विजयी भव’ भी रिलीज किया गया। इस गाने का वीडियो और बोल दोनों ही आपकी रगों में बहते खून में उबाल लाने के लिए काफी हैं। इस गाने ‘विजयी भव’ के बोल देशभक्ति की भावना से भरे हुए हैं जिसे सुन कर कोई भी अपने देश पर नाज किए बिना नहीं सकता।

Kangana Ranaut01

वहीं इसके वीडियो की बता की जाए तो कंगना रनौत यानी झांसी की रानी लक्ष्मी बाई इसका सेंटर ऑफ अट्रेक्शन हैं। जिसमें कंगना एक सशक्त महारानी के रूप में नजर आ रही हैं। वह अपनी महिलाओं की सेना को ट्रेनिंग देती हुई दिखाई दे रही हैं। ‘विजयी भव’ में कंगना लाल साड़ी के साथ मैचिंग ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर हावभाव भी कहीं से कहीं तक किसी साहसी योद्धा से कम नजर नहीं आ रहे। खासतौर से तलवारबाजी के दौरान कंगना की आंखों के तेवर जबरदस्त लग रहे हैं।

कंगना के साथ इस वीडियो में झलकारी बाई के किरदार में अंकिता लोखेड़े ने भी काफी शानदान दिख रही हैं। उनके साथ सीनियर एक्टर डैनी भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस गाने को शंकर अहसान लॉय ने कंपोज किया है और शंकर महादेवन ने इसमें अपनी आवाज दी है। वहीं मशहूर गीतकार प्रसून जोशी ने इस वीर रस से लबरेज गीत को लिखा है। बता दें कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here