धोखाधड़ी के आरोप में Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया

0
430
Sonakshi Sinha Engagement
Sonakshi Sinha Engagement

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) फ्रॉड केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। अब सोनाक्षी सिन्हा ने अपने खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट पर चुप्पी तोड़ी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है। बता दें कि सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली में एक इवेंट में जाने के लिए 37 लाख रुपये लिए थे, लेकिन वह इस इवेंट में नहीं पहुंचीं और फिर उन्होंने पैसे वापस करने से भी इनकार कर दिया।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha ने जारी किया बयान

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “कुछ दिनों से मेरे खिलाफ मीडिया में वारंट जारी की अफवाहें फैलाई जा रही है ये खबर झूठी है । यह खबरें बिना किसी वैरिफिकेशन के चलाई जा रही हैं। यह खबर सिर्फ एक कल्पना है मुझे एक व्यक्ति परेशान कर रहा है। मैं सभी मीडिया घरानों, पत्रकारों और समाचार संवाददाताओं से अनुरोध करती हूं कि वे इस फर्जी खबर को न फैलाएं। क्योंकि ये पब्लिसिटी पाने के लिए उस व्यक्ति का एजेंडा।”

dfcee0b7 e0f9 4762 951f dbf05baf7e96 1

सोनाक्षी ने आगे कहा, “यह आदमी पब्लिसिटी और मेरी प्रतिष्ठा पर हमला करके मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रहा है, मीडिया में मेरे खिलाफ इस तरह की झूठी खबरें फैलाकर। कृपया उसके इस हैरासमेंट में भाग न लें। यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है। मेरी कानूनी टीम उस आदमी के खिलाफ अदालत की अवमानना के लिए सभी आवश्यक कार्रवाई करेगी। इसलिए प्लीज अब आगे मुझसे इस केस को लेकर संपर्क नहीं करें। मैं घर पर हूं मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है।”

सूत्रों के मुताबिक सोनाक्षी को 2019 के एक धोखाधड़ी मामले में उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद कोर्ट के समक्ष पेश होने को कहा गया था। सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा 2010 में एक्शन-ड्रामा फिल्म दबंग से रज्जो पांडे के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी जल्द ही हुमा कुरैशी के साथ सतराम रमानी की डबल एक्सएल में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

संबंधित खबरें:

Salman Khan और Sonakshi Sinha की शादी की तस्वीर हुई वायरल, जानिए क्या है वायरल फोटो का सच

Salman Khan की ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here