आमिताभ बच्चन का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति-10 इस समय अपने रोमांच के चरम पर है। इसके साथ ही शो के पुराने सीजन भी देखे जा रहे हैं। ऐसे में केबीसी-9 का एक सवाल सोशल मीडिया पर छा गया, जिसमें पूछा गया था कि  आलिया ने इसमें से किस स्टार को अब तक स्क्रीन पर किस नहीं किया है?

अमिताभ के पूछे इस सवाल के विकल्प थे, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और सिद्धांत शुक्ला। इसके बाद से केबीसी और अमिताभ दोनों को टि्वटर पर ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा, क्या ये वाकई ज्ञान का अध्याय है? एक यूजर ने लिखा-बहुत अजीब है कि केबीसी में ऐसा सवाल पूछा गया। एक अन्य यूजर ने इसे हास्यास्पद बताया।

बता दे की कौन बनेगा करोड़पति में बुधवार को गुजरात के संदीप सावरिया हॉट सीट पर बैठे। उन्होंने 25 लाख रुपए जीते। मंगलवार को हॉट सीट पर अपनी किस्मत आजमाने बैठे थे ओडिशा के रहने वाले रिटायर आरबीआई ऑफिसर रवींद्र कुमार आचार्य।

आचार्य ने केबीसी खेलने से पहले अमिताभ को एक सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें चार लाइफलाइन के अलावा एक लाइफलाइन यह भी होना चाहिए कि कंटेस्टेंट एंकर से जवाब पूछ सके। अमिताभ ने कहा यदि ऐसा हुआ तो उनकी नौकरी चली जाएगी, क्योंकि उन्हें कुछ पता नहीं रहता।

दिलचस्प बात यह है कि यह सवाल अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के दौरान इस साल नहीं बल्कि पिछले साल पूछा था। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अमिताभ बच्चन को अब क्यों ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति इस समय काफी ट्रेडिंग है जिस वजह से लोग न केवल अभी के बल्कि पिछले सीजन के एपिसोड भी देख रहे हैं। इसी वजह से अब एक सवाल पर बिग बी को यूजर ट्रोल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here