इस शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं पहली फिल्म “गोलमाल अगेन” और दूसरी आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’। लेकिन हम बात करते हैं पहली फिल्म गोलमाल अगेन की। फिल्म की ओपनिंग इतनी शानदार थी कि पहले ही दिन फिल्म ने ढ़ेर सारे पैसे बटोरे। दिवाली के मौके पर रिलीज इस फिल्म की पहले दिन की कमाई लगभग 30 करोड़ से भी ज्यादा रही। हॉरर कॉमेडी की तर्ज पर बनीं फिल्म गोलमाल अगेन को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली पहली फिल्म है, इसके हिंदी वर्जन ने पहले दिन 40.75 करोड़ रुपये बटोरे थे।

यह जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तनण आदर्श ने ट्वीट कर दिया।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ गोलमाल फिल्म फ्रैंजाइज की चौथी किस्त है। जैसा कि 2010 में फिल्म गोलमाल-3 रिलीज हुई, उसके बाद गोलमाल की सीरीज ने 7 साल तक का ब्रेक ले लिया। खैर, देर आई पर दुरुस्त आई।

हंसी से लोट-पोट कर देने वाली गोलमाल फिल्म की सारी सीरीज को दर्शकों ने सराहा है। इस बार भी गोलमाल ने दर्शकों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। जैसा कि इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, तब्बू और नील नितिन मुकेश जैसे कुछ और कलाकारों की नई एंट्री हुई है। इसमें दर्शकों को हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन डोज मिला है।

इनके अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, वृजेश हिरजी, तबू और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में हंसी का तड़का देने के लिए दो मंझे बॉलिवुड कलाकार जॉनी लीवर और संजय मिश्रा भी मौजूद हैं जिन्हें देख आपकी हंसी रुक नहीं सकती है।

वहीं दूसरी फिल्म  ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की बात करें तो पहले दिन कुल 4.80 करोड़ की कमाई की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here