Lock Upp Trailer Out: Kangana Ranaut ने जेल का किया खुलासा, कहा- “प्रतियोगियों को रहस्यों को उजागर करने के लिए मजबूर किया जाएगा”

0
308
Poonam Panday
Poonam Panday

Lock Upp trailer out: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एकता कपूर के controversial शो लॉक अप (Lock Upp) के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। शो का प्रीमियर एमएक्स प्लेयर पर होगा। हाल ही में निर्माताओं ने शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसमें कंगना बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में कंगना लॉक अप के फॉर्मेट के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। कंगना ने शिमरी, ग्लिटरी गोल्डन ड्रेस में, हाथों में एक शाइनी स्टिक पकड़े हुए देखा जा सकता है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut बिंदास नजर आईं

ट्रेलर में कंगना आगे कहती है कि, विवादास्पद हस्तियों को जेल के अंदर बंद कर दिया जाएगा। उनके कपड़े सभी के सामने छीन लिए जाएंगे। हालांकि, ट्रेलर ने प्रतियोगियों के चेहरों का खुलासा नहीं किया। अटकलों के अनुसार, अनुष्का सेन, मिशा अय्यर और ईशान सहगल, उर्फी जावेद, हर्ष बेनीवाल, बसीर अली, मानव गोहिल, पूनम पांडे और आदित्य सिंह राजपूत जैसी हस्तियां इस शो का हिस्सा होंगी।

https://youtu.be/LWwVBRQ8DW8

ट्रेलर लॉन्च इवेंट से पहले कंगना रनौत और एकता कपूर दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब के दर्शन करने पहुंचीं थी। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। लॉक अप की मेजबानी कंगना रनौत द्वारा की जाएगी। इस शो में 16 विवादित सेलिब्रिटी लॉक अप में 72 दिनों के लिए बंद होंगे।। बता दें कि यह शो 27 फरवरी को ALTBalaji और MX Player दोनों पर स्ट्रीम होगा। यह शो अमेरिकन रियलिटी शो टेंम्टेशन आइलैंड(Temptation Island) पर आधारित होगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here