Shahid Kapoor की वाइफ Mira Rajput न्यूड मेकअप में लगीं बेहद खूबसूरत, सनकिस्ड फोटो में दिया गजब का पोज

0
199
Shahid Kapoor -mira
Shahid Kapoor की वाइफ Mira Rajput न्यूड मेकअप में लगीं बेहद खूबसूरत

बॅालीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। भले ही मीरा फिल्म इंडस्ट्री में नही है लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं। मीरा के क्यूट फेस और फिटनेस के फैंस दिवाने हैं। वहीं हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद प्यारी लर रही है।

Mira Rajput Kapoor Jayanti Reddy lehenga

Mira Rajput ने फैंस को किया क्रेजी

Mira Rajput की ये नई तस्वीरें तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में मीरा डार्क कलर के प्रिंटेंड आउटफिट में देखी जा सकती हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है। सनकिस्ड फोटो में मीरा गजब का पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में मीरा का स्टाइल देखने लायक है। मीरा का ये लुक देखकर फैंस पागल हो गए हैं। मीरा राजपूत की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

 Mira Rajput
Mira Rajput

मीरा के पति शाहिद कपूर के प्रोजेक्ट की बात करें तो शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर चर्चे में बने हुए है। जर्सी में शाहिद कपूर को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। जर्सी भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है।

Style of stars shown in the Hindustan Times Most Stylish Award

दो साल के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहिद, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर हैं। शाहिद कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो शाहिद ने मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं। जिनका नाम ज़ैन और मीशा है।

यह भी पढ़ें:

मालदीव में Vacation एंजॉय कर रहे हैं शाहिद-मीरा, देखें हॉट PHOTOS

गुडन्यूज! कॉमेडियन Bharti Singh बनी मां, दिया बेटे को जन्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here