Home Tags Lock Upp show

Tag: Lock Upp show

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में बॉयफ्रेंड Karan Kundrra के साथ...

0
Lock Upp: लॉक अप जिसे कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं, सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है। शो ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है और अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है।

Lock Upp: लॉकअप शो में कंगना रनौत ने सबको बताया अपना...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के टीवी शो Lock Upp में सभी कंटेस्टेंट्स खुद को बचाने के लिए हर हफ्ते खुद से जुड़े सीक्रेट्स सबको बताते हैं।

Lock Upp: लॅाक अप में Payal Rohatgi ने किया बड़ा खुलासा,...

0
लॉक अप में इन दिनों बड़े-बड़े खुलासे सामने आ रहे है। हाल में मुन्नवर ने अपना सीक्रेट रीविल किया था तो अब Payal Rohatgi अपने सीक्रेट्स बताते नजर आ रही है।

Lock Upp: Munawar ने बताया कि उनकी मां ने किया था...

0
Lock Upp: Kangana Ranaut का ये शो अपने हर एपिसोड में धमाकेदार खुलासे लेकर आता है।

Lock Upp: Kangana Ranaut के जेल में कैद हुए Prince Narula,...

0
Lock Upp: Bollywood Queen कंगना रनौत का पहला रियालिटी शो काफी हिट कर रहा है। IPL Season में भी इसकी रेटिंग बढ़ती जा रही है।

Lock Up: कंगना रनौत के शो में जेलर बन कर आ...

0
Kangana Ranaut का शो लॅाक-अप इन दिनों चर्चा में बना हुआ है वहीं इस बीच एक और खबर सामने आ रही है कि शो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की एंट्री होने वाली है

Lock Upp: अभी तक लॉक-अप में हुए इतने खुलासे, किसी को...

0
Lock Upp: शो 'लॉक अप' (Lock-Upp) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में रोज नए-नए ड्रामे सामने आ रहे है जिससे शो और भी ज्यादा दिलचस्प होते जा रहा है।

Lock Upp: शो में Mandana Karimi ने किया खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर...

0
Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों नया-नया ड्रामा सामने आ रहा है। ‘लॉक अप’ (Lock UPP) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं

Lock Upp: Kangana Ranaut ने खुद को बताया ‘सुपरस्टार होस्ट’, बोलीं- सफल...

0
बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल Kangana Ranaut अपना पहला रियलिटी शो लॅाकअप होस्ट कर रही है शो में कंगना अलग ही रौब में दिख रही है। कंगना के इस शो को दर्शकों का खूब प्यार देखने को मिल रहा हैं।

Lock Upp: Azma Fallah ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- चैट पर दोस्ती...

0
Lock Upp: Kangana Ranaut के शो Lock Upp में इन दिनों नया-नया ड्रामा सामने आ रहे है लॉकअप के नए एपिसोड में, Azma Fallah ने खुलासा किया कि उसने कई लोगों को धोखा दिया

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!