Lock Upp: Kangana Ranaut ने खुद को बताया ‘सुपरस्टार होस्ट’, बोलीं- सफल लोग भी अच्छे होस्ट साबित नहीं हो पाए, ‘शाहरुख, अक्षय और प्रियंका हुए फेल’

0
224
Kangana Ranaut 
Lock Upp: Kangana Ranaut ने खुद को बताया 'सुपरस्टार होस्ट'

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना पहला रियलिटी शो लॅाकअप होस्ट कर रही हैं। शो में कंगना अलग ही रौब में दिख रही है। कंगना के इस शो को दर्शकों का खूब प्यार देखने को मिल रहा हैं। लॉकअप को मिल रही सफलता पर अब कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने पोस्ट शेयर कर खुद को ‘सुपरस्टार होस्ट’ बताया है।

Lock Upp
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut बोलीं- मैं ‘सुपरस्टार होस्ट’

हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है, साथ ही कई बॅालीवुड के बड़े सितारों पर निशाना साधा है। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा- “शाहरुख, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह जैसे कई सफल अभिनेताओं ने होस्टिंग में अपना हाथ आजमाया है। सफल लोग भी अच्छे होस्ट साबित नहीं हो पाए। कई सफल ऐक्टर्स ने होस्टिंग में हाथ आजमाया जैसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह… ये लोग करियर में भले सफल रहे हों लेकिन होस्टिंग में फेल हो गए। ये असफल होस्ट हैं”।

fb60f8f9 f16a 42d7 b430 fd0a07686124

कंगना आगे लिखती हैं- “अभी तक सिर्फ अमिताभ बच्चन जी और सलमान खान जी और कंगना रनौत ने सुपरस्टार होस्ट बनने का गौरव हासिल किया है। इस लीग में शामिल होना सौभाग्य की बात है। काश मुझे स्पष्ट रूप से बताने की जरूरत नहीं होती लेकिन जलनखोर मूवी माफिया मुझे और मेरे शो को बदनाम करने के लिए सब कुछ कर रहा है। इसलिए मुझे जरूरी काम करना पड़ा और मुझे कोई आपत्ति नहीं है … अगर मैं हर किसी के लिए खड़ी हो सकती हूं तो मैं अपने लिए भी स्टैंड ले सकती हूं। इस जनरेशन की सबसे सक्सेसफुल होस्ट होकर बहुत अच्छा लग रहा है। #lockupp।”

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

एकता कपूर द्वारा निर्मित ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले कंगना रनौत ने विल स्मिथ का सपोर्ट किया था। कंगना विल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखी थीं- ‘इससे साबित होता है कि विल एक संघी है, वो भी मेरी तरह… बिगड़ा हुआ।’ फोटो में विल स्मिथ घाट पर, मंदिर में, गुरु के साथ और थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। इसमें लिखा है, पूजा भी करता हूं, जाप भी करता हूं, कहीं देवता न बन जाऊं इसलिए फालतू जोक्स पर हाथ साफ भी करता हूं।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut ने Will Smith की पूजा करते हुए तस्वीर की शेयर, बोलीं-‘साबित हो गया, वो मेरे जैसे बिगड़े हुए संघी हैं’

सोशल मीडिया पर छा रहा है Richa Chadha का बोल्ड और खूबसूरत अवतार, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here