Home Tags Lock Upp

Tag: Lock Upp

पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन! सर्वाइकल कैंसर...

0
32 साल की अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन हो गया है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया गया, जिसमें उनके निधन की पुष्टि की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक- एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई हैं

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में बॉयफ्रेंड Karan Kundrra के साथ...

0
Lock Upp: लॉक अप जिसे कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं, सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है। शो ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है और अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है।

Lock Upp: लॅाक अप में Payal Rohatgi ने किया बड़ा खुलासा,...

0
लॉक अप में इन दिनों बड़े-बड़े खुलासे सामने आ रहे है। हाल में मुन्नवर ने अपना सीक्रेट रीविल किया था तो अब Payal Rohatgi अपने सीक्रेट्स बताते नजर आ रही है।

Lock Upp: Munawar ने बताया कि उनकी मां ने किया था...

0
Lock Upp: Kangana Ranaut का ये शो अपने हर एपिसोड में धमाकेदार खुलासे लेकर आता है।

Lock Upp: Kangana Ranaut के जेल में कैद हुए Prince Narula,...

0
Lock Upp: Bollywood Queen कंगना रनौत का पहला रियालिटी शो काफी हिट कर रहा है। IPL Season में भी इसकी रेटिंग बढ़ती जा रही है।

Bollywood News Updates: Alia के हाथों में लगी Ranbir के नाम...

0
Bollywood News Updates: Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं। रणबीर-आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Lock Upp: अभी तक लॉक-अप में हुए इतने खुलासे, किसी को...

0
Lock Upp: शो 'लॉक अप' (Lock-Upp) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में रोज नए-नए ड्रामे सामने आ रहे है जिससे शो और भी ज्यादा दिलचस्प होते जा रहा है।

Poonam Panday ने कहा- Anjali Arora दो साल में 4 रील...

0
Poonam Panda: पूनम पांडे ने अंजलि अरोड़ा के करियर पर सवाल उठाते हुए कहा कि, लॉकडाउन में खाली बैठकर 2 साल में 4 रील बनाकर ये लड़की फेमस हो गई

Bollywood News Updates: देसी अवतार में नजर आईं Katrina Kaif, पढ़ें...

0
Bollywood News Updates बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं हाल ही में कटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

Lock Upp: शो में Mandana Karimi ने किया खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर...

0
Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों नया-नया ड्रामा सामने आ रहा है। ‘लॉक अप’ (Lock UPP) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!