Lock Upp: Kangana Ranaut के जेल में कैद हुए Prince Narula, कैदियों को देंगे जमकर टक्कर

Lock Upp शो का हिस्सा बने Prince Narula पर Over Confident होने का आरोप लगा है। Prince Narula की एंट्री शो में नया मोड़ लाएगी।

0
197
Prince Narula Enters In Lock Upp
Prince Narula Enters In Lock Upp

Lock Upp: Bollywood Queen कंगना रनौत का पहला रियलिटी शो काफी हिट कर रहा है। IPL Season में भी इसकी रेटिंग बढ़ती जा रही है। आए दिन इस शो में कई तरह के खुलासे देखने को मिलते हैं। इसी बीच कई रियलिटी शो के विजेता Prince Narula इस शो में कैदी बनकर शामिल हो चुके हैं। इस खबर को लेकर प्रिंस के फैंस काफी खुश हैं।

https://www.instagram.com/p/Cce_mJalJpr/

Lock Upp: Prince Narula पर Over Confident होने का इल्जाम

Prince Narula ने अपनी पहचान ही रियलिटी शो के जरिए बनाई है। अब तक वो कई शो जीत चुके हैं। वहीं, इनका इस शो में आना बाकि कैदी कंटेस्टेंट के लिए एक परेशानी या कह सकते हैं की चुनौती बन रहा है। अब देखने को मिलेगा की प्रिंस की एंट्री पर शो में और कितना मसाला डालने वाली है। Prince Narula पर इल्जाम लगा है कि वो रियलिटी शो को लेकर काफी Over Confident रहते हैं और उनसे हार बर्दाश्त नहीं होती है। इसका जवाब देने के लिए प्रिंस इस शो का हिस्सा बने हैं।

https://www.instagram.com/p/CcdCxMNF9LK/

“अपनी सच्चाई दिखाने का बेहतरीन प्लेटफॉर्म”

Lock Upp को लेकर जब प्रिंस से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “मैं इस शो के लिए काफी उत्साहित हूं। Lock Upp एक अलग शो है और मैं इसमें एक प्रतियोगी के रूप में नहीं बल्कि एक Troublemaker के तौर पर एंट्री कर रहा हूं।

https://www.instagram.com/p/CcdDkx7KK1q/

साथ ही उन्होंने कहा कि बड़ी बात तो यह है कि एकता मैम का शो है जो अद्भुत ही होता है। इसे ALT Balaji के साथ OTT Platform MX Player पर स्ट्रीम किया गया है।” Prince ने यह भी कहा, “Lock Upp एक ऐसा रियलिटी शो है जो अपने पहले साल में ही काफी हिट रहा है। यहां तक ​​कि IPL Season के दौरान भी रेटिंग बढ़ रही है और यह बहुत बड़ी बात है।

शो को लेकर प्रिंस ने कहा कि यह शो तो Amazing है। इसकी सबसे खास बात यह है कि ये Judgmental शो नहीं है। यहां आपको अपना सच सामने रखने का पूरा-पूरा मौका दिया जाता है।

Lock Upp

क्या है Lock Upp शो में खास?

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस कंट्रोवर्शियल शो (Controversial Show) को होस्ट कर रही हैं। शो में आए दिन कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे करते नजर आते हैं। इस शो में पूनम पांडे से लेकर पायल रोहातगी और अजमा फल्लाह जैसे तमाम विवादित चेहरें शामिल हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इस शो ने कुछ ही हफ्तों में धमाल मचा दिया है।

संबंधित खबरें:

Lock Up: कंगना रनौत के शो में जेलर बन कर आ रही हैं Shehnaaz Gill! फैंस हुए बेताब

Lock Upp: अभी तक लॉक-अप में हुए इतने खुलासे, किसी को कराना पड़ा अबॅार्शन, तो किसी ने लूटे पैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here