Alia Bhatt बनीं बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस, जानें सेलेब्स की ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट में किन-किन Celebrity के नाम हैं शामिल

आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं। इस लिस्ट में टॉप 10 में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और पादुकोण के नाम शामिल हैं।

0
377
Alia Bhatt
Alia Bhatt बनीं बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों छाई हुईं हैं। आलिया ने इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, जिसमें गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) से लेकर आरआरआर (RRR) शामिल है। वहीं अब हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स की ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट (Celebrity Brand Valuation Report) आ चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं। इस लिस्ट में टॉप 10 में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और पादुकोण के नाम शामिल हैं।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

68.1 मिलियन डॉलर की वैल्यूएशन के साथ, आलिया भट्ट चौथे स्थान पर हैं और वह इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में टॉप पर हैं। वहीं अभिनेता की बात करें तो रणवीर सिंह सबसे आगे हैं। अक्षय कुमार तीसरे नंबर पर हैं। बता दें कि शाहरुख खान का नाम इस लिस्ट में नहीं है। हांलाकि सलमान खान आठवें स्थान पर हैं। अमिताभ बच्चन छठे स्थान पर हैं।

गंगूबाई में दिखा Alia Bhatt का दमदार किरदार

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट का दमदार किरदार देखने को मिला। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये (Gangubai Kathiawadi Box Office Collection) का आंकड़ा पार कर लिया है। यह कोरोना के बाद के समय में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बन गई। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, गंगूबाई 25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। गंगूबाई काठियावाड़ी बुक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

alia bhatt

गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। आलिया भट्ट कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी (Film Gangubai Kathiawadi) के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 20 करोड़ रुपये लिए हैं।

यह भी पढ़ें:

‘Gangubai Kathiawadi’ के लिए एक्टर्स ने लिए इतने पैसे, जानकर हो जाएंगे हैरान

पोस्ट शेयर कर Somy Ali ने Salman Khan को दी पर्दाफाश करने की धमकी! कहा- ‘एक दिन सच सामने आएगा’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here