Anupamaa Latest Episode: मालविका के पूछने पर क्या अनुपमा अनुज से शादी के लिए मान जाएंगी? शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

0
446
Rupali Ganguly Birthday
Rupali Ganguly Birthday

Anupamaa Latest Episode: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है शो में मालविका की एंट्री ने सीरियल को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है मालविका के आते ही सीरियल में नया बदलाव आया है आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा की शादी के बारे में बात होगी। खास बात यह है यह बात कोई और नही बल्कि मालविका करेंगी। इसके बाद अनुपमा मालविका के सामने एक शर्त रखेंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मालविका इस शर्त को स्वीकार करेंगी या नहीं।

Anupamaa मालविका के सामने रखेंगी शर्त

वही मालविका अनुज से पूछेंगी कि, ‘आपने अभी तक शादी के लिए अनुपमा को अभी तक क्यों नहीं कहा? शो में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काफी सोच-विचार के बाद अनुपमा शादी के लिए मालविका के सामने शर्त रखेंगी। शर्त में अनुपमा मालविका से वादा करने के लिए कहेगी कि वह अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ेगी। अगर वह यह वादा करने को तैयार है तो वह अनुज से शादी कर सकती है। मालविका इस शर्त को स्वीकार करती हैं या नहीं और अनुज-अनुपमा की शादी होगी या नहीं, यह आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

anupamaa
Anupamaa Latest Episode

दरअसल, वनराज और मालविका अनुज के ऑफिस में आते हैं। जहां उनकी मुलाकात Anupamaa से होती है। यही वजह है कि ये चारों आपस में बिजनेस की बात करते हैं। इसके बाद अनुपमा और वनराज एक साथ बैठकर बात करते है। अब आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है यह देखना दिलचस्प होगा।

anupamaa anuj kapadia

रियल में कौन हैं मालविका

मालविका का रियल नाम अनेरी वजानी (Aneri Vajani) है जिन्होंने साल 2012 में काली एक पुनर अवतार के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में उन्हें क्रेजी स्टूपिड इश्क में देखा गया, लेकिन उन्हें निशा और उसके चचेरे भाई के साथ सफलता मिली। बाद में उन्होंने बेहद, सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2 और पवित्र भाग्य में अभिनय किया। वर्तमान में अनेरी अनुपमा में मालविका का किरदार निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here