Home Tags Anupamaa

Tag: Anupamaa

Anupamaa की पाखी क्यों थी शो से गायब, Muskane Bmane ने...

0
Anupamaa: टीवी के फेमस शो अनुपमा में पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने ने काफी कम उम्र में पॉपुलैरिटी हासिल की है। इस समय वह फिलहाल शो में नजर नहीं आ रही हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि वह क्यों शो से दूरी बनाए हुए हैं।

Bollywood News Updates: Akshay Kumar ने की Ajay Devgn की ‘रनवे...

0
Bollywood News Updates: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ आज यानी 29 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का किरदार निभाया है।

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा और अनुज की शादी में लगने वाला...

0
Anupamaa Latest Episode: अनुपमा में इन दिनों नबंरवन पर बना हुआ है शो में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे है जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है

Anupamaa Upcoming Twist: शादी से पहले अनुपमा से नाराज़ हो जाएगा...

0
Anupamaa Upcoming Twist: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हर रोज नया- नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है।

Anupamaa Latest Episode: काव्या देगी वनराज को तलाक! किंजल को तोषू सुनाएगा...

0
Anupamaa Latest Episode: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन ड्रामों की वजह से शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।

Anupamaa Upcoming Twist: बसने से पहले उजड़ जाएगा Anupamaa का सुहाग,...

0
Anupamaa Today Episode: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन ड्रामों की वजह से शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।

Anupamaa और अनुज के प्यार की दुश्मन बनी “बा”, कहा-दादी बनने...

0
Anupamaa: स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में आज यानी 22 फरवरी को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

Bollywood News Updates: Vidya Balan स्टारर फिल्म ‘Jalsa’ का ट्रेलर आउट,...

0
Bollywood News Updates: अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फिल्म 'जलसा' (Jalsa) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया है

Anupamaa Latest Episode: करीब आएंगे अनुपमा और वनराज, अनुज होगा परेशान

0
Anupamaa Latest Episode: Anupamaa में रोज नया ड्रामा सामने आ रहा है जिससे शो और भी ज्यादा दिलचस्प होते जा रहा है पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा अपने परिवार में बिजी हो गई है

Bollywood News Updates: Amitabh Bachchan की फिल्म ‘Jhund’ ने पहले दिन...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता Amitabh Bachchan की फिल्म झुंड (Jhund) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहै हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!