Anupamaa Latest Episode: करीब आएंगे अनुपमा और वनराज, अनुज होगा परेशान

0
522
Anupamaa Latest Episode
Anupamaa Latest Episode: करीब आएंगे अनुपमा और वनराज, अनुज होगा परेशान

Anupamaa Latest Episode: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में रोज नया ड्रामा सामने आ रहा है। इन ड्रामों की वजह से शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा अपने परिवार में इतनी बिजी हो गई है कि वह अनुज को टाइम नहीं दे पा रही हैं। जिस वजह से अनुज परेशान हो जाता है। दूसरी ओर अनुज अनुपमा को पहली बार डेट पर लेकर जाता है। इसी बीच अनुपमा के पास किंजल का फोन आ जाता है। किंजल का फोन आते ही अनुपमा शाह हाउस के चली जाती है।

Anupamaa
Anupamaa Latest Episode

किंजल पारितोष से अपने प्रेंग्नेट होने की बात बताती है, जिसे सुनकर पारितोष चौंक जाता है। पारितोष किंजल से बता देता है कि वह बच्चे के आने से बिल्कुल भी खुश नही है और अभी पिता बनने की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार नही है। पारितोष का रिएक्शन देखकर किंजल (Kinjal-Paritosh Fight) का दिल टूट जाता है।

https://www.instagram.com/p/Ca3y7bsjPTY/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1e974c39-4265-4ec0-acb5-26b98fa2d25d

Anupamaa और वनराज को साथ देख जैलेसी का शिकार होगा अनुज

कहानी यहीं नहीं खत्म होती है, शो में अभी और नए टविट्स आना बाकी हैं। ‘अनुपमा’ (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा किंजल के पास जाएगी। किंजल अनुपमा को बताएंगी की उसकी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलिकेशन्स हैं। जिसके बाद वो किंजल को समझाकर उसके लिए खाना बनाएगी। आगे देखेंगे कि वनराज और अनुपमा किंजल की सेहत के बारे में बात करेंगे। दोनों के बात करते हुए देखकर काव्या को जलन होगी।

FNYV3QBVUAAG0zP

काव्या डर जाएगी कि कहीं वनराज उसे छोड़ न दे। दूसरी ओर अनुज भी अनुपमा और वनराज को साथ में देखकर परेशान हो जाता है। अनुज को लगता है कि, अनुपमा अब उससे बात नहीं करती है और उसे नजर अंदाज कर रही है। कहने का मतलब ये है कि अुनज को भी वनराज और अनुपमा को साथ देखकर जैलेसी होगी। ये एपिसोड आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताएं।

संबंधित खबरें:

Anupamaa Latest Episode: पारितोष ने पिता बनने से किया इनकार, किंजल पर अबॉर्शन का बनाएगा दवाब

दुबई से Shah Rukh Khan का लेटेस्ट ऐड हुआ वायरल, बेटी Suhana संग दिखी शानदार बॅान्डिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here