Bollywood: Sunny Leone के नए गाने को बैन करने की मांग कर रहे संत, कहा-“हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा नया गाना”

0
903
Sunny Leone new song ban
Bollywood new song ban

Bollywood: Actress Sunny Leone हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपनी पारिवारिक जिंदगी को लेकर तो कभी अपने Bollywood गानों को लेकर, अब अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर एक बार फिर Sunny Leone खूब चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल लोग अब इस गाने का जमकर विरोध कर रहे हैं। मथुरा के संत समाज के लोग अब सनी लियोनी के इस नए Video Album को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 1 2

Bollywood के इस गाने पर संतों ने कोर्ट तक जाने को कहा


मथुरा और वृंदावन के संत लगातार Sunny Leone का गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ का विरोध कर रहे हैं। सभी संतों का कहना है की ये गाना उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है। गाने के बोल पर Sunny Leone का डांस गाने की खूबसूरती को बर्बाद कर रहा है।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 6 2

वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने सरकार से इस गाने को बैन करने की मांग की है। साथ ही उन्होनें कहा कि अगर सरकार इस पर कोई एक्शन नहीं लेती तो वे कोर्ट में अपील करेंगे। Sunny Leone को सबसे माफी मांगनी होगी वरना उनको देश में नहीं रहने दिया जाएगा।

अखिल भारतीय तीर्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने कहा कि अपमानजनक तरीके से गाने को पेश करके Sunny Leone ने बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 9

Bollywood की फिल्म कोहिनूर के गाने को किया गया है Recreate

Sunny Leone का Bollywood गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ 22 दिसंबर को रिलीज हुआ है। ये गाना Saregama Music ने बुधवार को रिलीज किया है। यह एक Party Song है, जिसे Kanika Kapoor और Arindam Chakraborty ने गाया है और इसे फिल्माया Sunny Leone पर गया है। यह गाना मोहम्मद रफी ने 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ में गाया गया था, जिसे रिक्रिएट किया गया है।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 1 3

Bollywood के इस गाने पर यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल


एक्ट्रेस की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है-यह क्या बकवास है? तुम ऐसे गाने कैसे बना सकते हो? क्या आप जानते भी हैं कि कौन हैं श्री राधिका और श्रीकृष्ण कौन थे? हिंदू देवी-देवताओं को निशाना बनाना बंद करें। एक दूसरे यूजर ने लिखा -कृपया आपसे विनम्र अनुरोध की आप जो अश्लील नाच करते हो। उसमें राधा या राधिका का नाम क्यों दे रहे हो और कुछ नाम नहीं है। चंद पैसे के लिए किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- राधिका तुम जैसी नहीं थी, अश्लीलता फैला कर राधा बनने की कोशिश मत करो। Boycott! Boycott!
ऐसे ही और भी पोस्ट Youtube, Instagram और सभी Social Media प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रहे हैं।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 4 1

यह भी पढ़ें:

Sunny Leone ने शेयर की ‘मजनू भाई’ की पेंटिंग और पूछा कौन हैं Painter? Anil Kapoor ने दिया ये जवाब

Dhvani Bhanushali का सुपरहिट सॉन्ग ‘Vaaste’ ने मचाया धमाल, यूट्यूब की ग्लोबल टॉप 100 लिस्ट में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here