Arvind Kejriwal का Punjab के वकीलों से वादा, ”सरकार बनी तो चेंबर बनाएंगे, इंश्योरेंस करवाएंगे”

0
354
Assembly Election Result 2022
Assembly Election Result 2022

Arvind Kejriwal: पंजाब के लुधियाना कोर्ट में हुए बम धमाके (Ludhiana Court Blast) के बाद दिल्ली के सीेएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनी तो हम वकीलों के लिए चेंबर बनाएंगे। वकीलों का लाइफ इंश्योरेंस करवाएंगे। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरिवाल ने पंजाब के 80,000-85,000 वकीलों से निवेदन किया है कि वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएं।

kejriwal
CM Kejriwal wrote a letter to PM Modi

Punjab: गुरुवार को लुधियाना कोर्ट में हुआ था बम धमाका

बता दें कि बीते गुरुवार को लुधियाना कोर्ट में बम धमाका हुआ था। जिसमें 2 व्यक्तियों की मौत हो गई। लुधियाना कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल पर बड़ा धमाका हुआ था। धमाका इतना भयंकर था कि आस-पास की गाड़ियों के शीशे टूट गए। दहशत के मारे लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धमाके में दो व्यक्तियों की मौत हुई। लेकिन सरकार व पुलिस ने एक व्यक्ति की ही मौत की पुष्टि की है।

Ludhiana court blast
Ludhiana court blast

गौरतलब है कि पंजाब में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। बम धमाके के बाद केजरिवाल राज्य के वकीलों को लुभावने वादे कर अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि पंजाब के लोगों को दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली, पानी की सुविधा देने की बात पहले से ही आम आदमी पार्टी कह रही है।

Punjab: आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट की जारी

विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में 18 उम्मीदवारों के नाम हैं। पार्टी ने सज्जन सिंह चीमा को सुल्तानपुर लोधी सीट से चुनाव मैदान में उतारा है वहीं ब्रह्म शंकर जिंपा को होशियारपुर से टिकट दिया गया है।

पार्टी ने अजनाला से कुलदीप सिंह धालीवाल, फिल्लौर सीट से प्रिंसिपल प्रेम कुमार, बाबा बकाला से दलबीर सिंह टोंग को टिकट दिया है। अटारी से एडीसी जसविंदर सिंह, श्री आनंदपुर साहिब से हरजोत सिंह बैंस, जलालाबाद सीट से जगदीप ‘गोल्डी’ पर भी पार्टी ने भरोसा जताया है।

वहीं खेमकरण से सरवन सिंह धुन,सर्दुलगढ़ से गुरप्रीत सिंह बनावली, शुतराना से कुलवंत सिंह बाजीगर, छब्बेवाल से हरमिंदर सिंह संधू,लुधियाना सेंट्रेल से अशोक ‘पप्पी’ पराशर,बलाचौर से संतोष कटारिया को मैदान में उतारा गया है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here