Home Tags Arvind kejriwal on punjab

Tag: arvind kejriwal on punjab

AAP और BJP का पोस्टर वार, PM मोदी के बाद अब...

0
Arvind Kejriwal Poster: दिल्ली में पीएम मोदी के पोस्टर के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ भी पोस्टर लगाए गए हैं

Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने Charanjit Singh Channi पर साधा...

0
Punjab Election 2022: दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अवैध बालू खनन मामले में पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पर निशाना साधा है।

Arvind Kejriwal बोले- मैं खुद बनिया हूं लेकिन दिल्ली के बनिया...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर पंजाब में हैं। यहां पार्टी के चुनावी अभियान (Election Campaign) को धार देने में लगे आम आदमी पार्टी के संयोजक लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं।

Punjab Election 2022: पंजाब दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal,...

0
Punjab Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की है।

Arvind Kejriwal का Punjab के वकीलों से वादा, ”सरकार बनी तो...

0
Arvind Kejriwal: पंजाब के लुधियाना कोर्ट में हुए बम धमाके (Ludhiana Court Blast) के बाद दिल्ली के सीेएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनी तो हम वकीलों के लिए चेंबर बनाएंगे।

Punjab Election 2022: Harsimrat Kaur ने किया कांग्रेस पर वार, चरणजीत...

0
BJP की पूर्व गठबंंधन साथी Shiromani Akali Dal ने उस पर निशाना साधा है। बीजेपी पर वार करते हुए अकाली दल की सांसद Harsimrat Kaur Badal ने कहा, ”भाजपा चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, उन्हें पंजाब चुनाव में बड़ा शून्य मिलने वाला है।” वहीं सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी को भी घेरते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में फेल होने जा रही है, चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री से ज्यादा ‘ ड्रामा मिनिस्टर ‘ हैं।

Punjab Election 2022: केजरीवाल को घेरने दिल्ली पहुंचे Sidhu, अतिथि शिक्षकों...

0
Punjab Election 2022: पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इसी के मद्देनजर राज्‍य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं।...

Punjab Election 2022: पठानकोट में बोले Arvind Kejriwal- …दिल में कुछ-कुछ...

0
Punjab Election 2022: 2017 के विधानसभा चुनाव में सत्ता से दूर रहनी वाली आम आदमी पार्टी की नजर राज्य में सरकार बनाने...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!