Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने Charanjit Singh Channi पर साधा निशाना, कहा- अवैध बालू खनन मामले में चन्नी साहब ने खुद जांच की

0
246
Arvind Kejriwal
Delhi CM Arvind Kejriwal

Punjab Election 2022: दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अवैध बालू खनन मामले में पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि चन्नी साहब ने खुद जांच की। भगवंत मान जब सीएम बनेंगे तो बालू खनन की निष्पक्ष जांच कराएंगे। जब उनके रिश्तेदार ने कबूल किया है कि सारा पैसा चन्नी का है, ईडी उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहा है? उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सर्कस पार्टी बन गई है। दोनों विधानसभा क्षेत्रों से चन्नी साहब हारने वाले हैं। आम आदमी पार्टी उन्हें हराने वाली है।

Arvind Kejriwal बोले- मुख्यमंत्री चन्नी दोनों सीटों से हार रहे हैं चुनाव

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी दोनों सीटों से हार रहे हैं। पंजाब के अमृतसर में चुनाव प्रचार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि चन्नी साहब चमकौर साहिब और भदौर से चुनाव लड़ रहे हैं। हमने तीन बार सर्वे किया है, चन्नी साहब दोनों सीटों से हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि चमकौर में आम आदमी पार्टी को 52 फीसदी वोट मिलेंगे।

आप प्रमुख ने कहा कि भदौर को 48 फीसदी वोट मिलेगा। गौरतलब है कि केजरीवाल 18 फरवरी तक पंजाब के विभिन्न सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। इससे पहले उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी चुनाव प्रचार के लिए आई थीं। उन्होंने धुरी से भगवंत मान के पक्ष में प्रचार किया था।

Punjab Election 2022: चन्नी ने Arvind Kejriwal पर किया पलटवार

बता दें कि इससे पहले विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन से पहले अपने निर्वाचन क्षेत्र में अवैध रेत खनन से जुड़े आरोपों से पंजाब के मुख्यमंत्री का नाम हटाए जाने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर भी पलटवार किया है। चन्नी ने रिपोर्ट का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख पर अवैध रेत खनन से जुड़े झूठे आरोपों के साथ उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया।

Charanjit Singh Channi,Sand Mining Case
Charanjit Singh Channi

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठे हैं। उन्होंने मेरे खिलाफ कई आरोप लगाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी सच नहीं था। उन्होंने मेरे खिलाफ राज्यपाल से शिकायत की, उन्होंने जांच का आदेश दिया। सत्य की जीत होती है। चन्नी ने कहा कि अंग्रेज भारत को लूटने आए थे, वैसे ही केजरीवाल और उनका दिल्ली परिवार जैसे राघव चड्ढा और अन्य बाहरी लोग पंजाब को लूटने आए हैं। लेकिन पंजाब उन्हें उनकी जगह दिखाएगा, जैसे उसने मुगलों और अंग्रेजों को किया था।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here