Home Tags Arvind kejriwal in punjab

Tag: arvind kejriwal in punjab

AAP और BJP का पोस्टर वार, PM मोदी के बाद अब...

0
Arvind Kejriwal Poster: दिल्ली में पीएम मोदी के पोस्टर के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ भी पोस्टर लगाए गए हैं

CM Arvind Kejriwal ने पंजाब के MLA के साथ की बैठक,...

0
CM Arvind Kejriwal: AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाब के AAP विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि 4 राज्यों में जीती भाजपा पार्टी के भीतर लड़ाई के कारण अब तक सरकार नहीं बना पाई है।

Lucknow में बोले Arvind Kejriwal – ”जब बच्चा भ्रष्टाचार करता है...

0
Arvind Kejriwal in Lucknow: उत्‍तरप्रदेश में चौथे चरण के चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार को Lucknow पहुंचे।

Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने Charanjit Singh Channi पर साधा...

0
Punjab Election 2022: दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अवैध बालू खनन मामले में पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पर निशाना साधा है।

Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने चुनाव से पहले किया बड़ा...

0
Punjab Election 2022: AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को जालंधर में एक राजनीतिक रैली को संबोधित किया।

Arvind Kejriwal बोले- मैं खुद बनिया हूं लेकिन दिल्ली के बनिया...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर पंजाब में हैं। यहां पार्टी के चुनावी अभियान (Election Campaign) को धार देने में लगे आम आदमी पार्टी के संयोजक लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal बोले, ”भगवंत मान 7 साल से MP हैं लेकिन...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आने वाला चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है, अभी तक पंजाब में दो पार्टियां थी एक कांग्रेस और दूसरी अकाली बीजेपी का गठबंधन। दोनों में अच्छी सेटिंग थी, दोनों का एक परिवार था, पंजाब को लूटने के लिए दोनों को पांच-पांच साल का मौका मिलता था। लेकिन इस बार एक नई पार्टी आई है आम आदमी पार्टी, ईमानदार पार्टी।

Punjab Election 2022: पंजाब दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal,...

0
Punjab Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की है।

Punjab Election 2022: Harsimrat Kaur ने किया कांग्रेस पर वार, चरणजीत...

0
BJP की पूर्व गठबंंधन साथी Shiromani Akali Dal ने उस पर निशाना साधा है। बीजेपी पर वार करते हुए अकाली दल की सांसद Harsimrat Kaur Badal ने कहा, ”भाजपा चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, उन्हें पंजाब चुनाव में बड़ा शून्य मिलने वाला है।” वहीं सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी को भी घेरते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में फेल होने जा रही है, चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री से ज्यादा ‘ ड्रामा मिनिस्टर ‘ हैं।

Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!