Arvind Kejriwal बोले, ”भगवंत मान 7 साल से MP हैं लेकिन वो किराए के मकान में रहते हैं”

0
301
Arvind Kejriwal
Delhi CM Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आने वाला चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है, अभी तक पंजाब में दो पार्टियां थी एक कांग्रेस और दूसरी अकाली बीजेपी का गठबंधन। दोनों में अच्छी सेटिंग थी, दोनों का एक परिवार था, पंजाब को लूटने के लिए दोनों को पांच-पांच साल का मौका मिलता था। लेकिन इस बार एक नई पार्टी आई है आम आदमी पार्टी, ईमानदार पार्टी।

उन्होंने कहा कि जब मैंने टिकट दिया तो मैंने एक-एक लोग को देखा है कि ये आदमी ठीक है या नहीं। भगवंत मान कट्टर ईमानदार हैं वो 7 साल से MP हैं लेकिन इनके पास एक भी मकान नहीं है वो किराए के मकान में रहते हैं।

Arvind Kejriwal ने भगवंत मान के समर्थन में रैली की

शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान का समर्थन करते हुए आज कहा कि AAP के पंजाब नेता भगवंत मान राज्य के अन्य नेताओं के विपरीत किराए के घर में एक आम आदमी की तरह रहते हैं। मान सात साल से संगरूर से सांसद हैं फिर भी उनकी एक साधारण जीवन शैली है। आज अपने भाषण में, केजरीवाल ने पंजाब के मतदाताओं को “भ्रष्टाचार मुक्त” शासन का वादा किया।

Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “एक तरफ हमारे पास बादल और उनका पूरा परिवार है। और फिर हमारे पास चन्नी साहब (मुख्यमंत्री) हैं। दूसरी तरफ, हमारे पास सरदार भगवंत मान हैं। वह सात साल से संसद सदस्य हैं। पंजाब में अगर कोई विधायक बन जाता है… उसे तीन-चार हवेली मिलती है… चार-पांच बड़ी कारें। मान सात साल से सांसद हैं… अभी भी किराए के घर में रहते हैं।”

AAP
AAP

उन्होंने कहा, “आज, मुझे लगता है कि राज्य की सबसे बड़ी जरूरत एक ईमानदार मुख्यमंत्री की है। एक तरफ, हमारे पास ड्रग्स बेचने के आरोप वाले नेता हैं.. और रेत खनन के आरोपी नेता हैं। फिर, यह आदमी (भगवंत मान) है, जिसने किसी से एक पैसा नहीं लिया।”

Punjab Election 2022, Bhagwant Mann

वहीं भगवंत मान ने कहा, “मेरी आंखों में आंसू आ गए जब मैंने देखा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जो क्रांति लाई है, एक डिविजनल कमिश्नर के बच्चे, एक जज और झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोग एक साथ पढ़ रहे हैं। हम पंजाब में भी ऐसी ही शिक्षा की क्रांति लाएंगे। “

संबंधित खबरें…

Arvind Kejriwal का ऐलान, पहले चरण में 500 जगहों पर तिरंगा लगाएगी सरकार, 104.4 Cr होंगे खर्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here