Punjab Election 2022: Harsimrat Kaur ने किया कांग्रेस पर वार, चरणजीत सिंह चन्नी को बताया- ‘ ड्रामा मिनिस्टर ‘

0
337
Harsimrat Kaur Badal (Pic : ANI)

Punjab Election 2022:BJP के पूर्व गठबंंधन साथी Shiromani Akali Dal ने उस पर निशाना साधा है। बीजेपी पर वार करते हुए अकाली दल की सांसद Harsimrat Kaur Badal ने कहा, ”भाजपा चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, उन्हें पंजाब चुनाव में बड़ा शून्य मिलने वाला है।” वहीं सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी को भी घेरते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में फेल होने जा रही है, चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री से ज्यादा ‘ ड्रामा मिनिस्टर ‘ हैं।

वहीं पंजाब की सत्‍ता में आने की भरपूर कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए हरसिमरत कौर बादल ने कहा, ”अरविंद केजरीवाल को पंजाब की जनता को सपने दिखाने से पहले दिल्ली में अपने वादों को पूरा करने की जरूरत है। सीएम को चुनाव से पहले दूसरे राज्यों में जाने के बजाय अपने ही राज्य में ज्यादा समय बिताना चाहिए। AAP के लिए राजनीति सिर्फ एक धंधा है।’

Shiromani Akali Dal के 100 साल पूरे

पंजाब के मोगा में आज Shiromani Akali Dal ने पार्टी की स्थापना के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में रैली आयोजित की। दरअसल अकाली दल का गठन 14 दिसंबर 1920 को शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की एक टास्क फोर्स के रूप में किया गया था। अकाली दल खुद को सिखों का प्रमुख प्रतिनिधि मानता है। सरदार सरमुख सिंह चुब्बल अकाली दल के पहले अध्यक्ष थे, लेकिन बाद में मास्टर तारा सिंह ने इसे लोकप्रिय बनाया।

यह भी पढ़ें:  Goa में बोलीं Mamata Banerjee – ” मैं एक ब्राह्मण हूं, मुझे BJP से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here