Uttarakhand के स्वास्थ्य मंत्री Dhan Singh Rawat की कार का एक्सीडेंट

0
219
dhan singh rawat accident
dhan singh rawat accident

उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत की कार का उस समय एक्सीडेंट हो गया जब वह पौड़ी के थलीसैंण कस्बे से देहरादून लौट रहे थे। सूत्रों ने कहा कि मंत्री सुरक्षित हैं और उन्हें पाबो अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।मंत्री अपने कर्मचारियों के साथ यात्रा कर रहे थे। घटनास्थल पर ली गई तस्वीर में दिखाया गया है कि एक कार दुर्घटना के बाद पलट गई थी जबकि दूसरी उसके बगल में खड़ी थी।

बता दें कि धन सिंह रावत का नाम एक वक्त सीएम के तौर पर भी चर्चाओं में था। हालांकि राज्य में अगले साल होन वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सीएम फेस कौन होगा, ये अभी साफ होना है। धन सिंह रावत अपने काम करने के अंदाज लिए जाने जाते हैं। साल 1989 में धन सिंह रावत स्वयंसेवक के रूप में आरएसएस से जुड़े थे।

अपनी जवानी के दिनों में धन सिंह ने छुआछूत व्यवस्था, बाल विवाह और शराब के खिलाफ अभियान चलाया था। राम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान भी धन सिंह ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्हें दो बार जेल भी हुई थी। धन सिंह रावत ने अलग उत्तराखंड राज्य के लिए 59 दिनों की पदयात्रा भी की थी। नक्सलवाद के खिलाफ भी धन सिंह ने धारचूला से टनकपुर तक के लिए 39 दिन की यात्रा निकाली थी।

यह भी पढ़ें:

Uttarakhand में बनने वाले सैन्य धाम का नाम CDS Bipin Rawat के नाम पर रखने का Waqf Council ने किया आग्रह, CM Dhami को…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here