Home Tags Shiromani Akali Dal

Tag: Shiromani Akali Dal

किसानों की खातिर लौटा दिया था पद्म विभूषण! पंजाब के 5...

0
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल का मंगलवार को निधन हो गया। पंजाब के पांच...

Supreme Court: ड्रग्स केस के आरोपी विक्रम मजीठिया की बढ़ सकती...

0
पिछले साल मजीठिया के खिलाफ मादक पदार्थ मामले में मोहाली थाने में नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंस NDPS एक्ट 1985 के तहत FIR दर्ज की गई थी।

Punjab Election 2022 के लिए SAD-BSP Manifesto हुआ जारी, घोषणापत्र में किए...

0
SAD-BSP Manifesto: 20 फरवरी को पंजाब में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में राज्य की सत्ता से बाहर हुई अकाली दल...

Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से मिली राहत, Supreme Court 31...

0
Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से राहत मिल गयी है। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से कहा है कि जब तक जमानत...

Vikram Majithia को अदालत से मिली राहत, Drugs Case में हाईकोर्ट...

0
Vikram Majithia को अदालत से बड़ी राहत मिली है। Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है।

Charanjit Singh Channi ने बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पर हमला करते हुए...

0
पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channiने अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के मामले में दर्ज हुई FIR को लेकर सफाई पेश की है।

Punjab Election 2022: Harsimrat Kaur ने किया कांग्रेस पर वार, चरणजीत...

0
BJP की पूर्व गठबंंधन साथी Shiromani Akali Dal ने उस पर निशाना साधा है। बीजेपी पर वार करते हुए अकाली दल की सांसद Harsimrat Kaur Badal ने कहा, ”भाजपा चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, उन्हें पंजाब चुनाव में बड़ा शून्य मिलने वाला है।” वहीं सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी को भी घेरते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में फेल होने जा रही है, चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री से ज्यादा ‘ ड्रामा मिनिस्टर ‘ हैं।

Punjab Election 2022: अकाली दल बसपा के साथ मिलकर ‘उप मुख्यमंत्री’...

0
Punjab Election 2022: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल अपना-अपना समीकरण बिठाने की जुगत में लगे हैं। कभी एनडीए के पाले में रहने वाली अकाली दल ने इस बार बीजेपी और कांग्रेस को मात देने के लिए बहुजन समाज पार्टी के साथ गठजोड़ का ऐलान किया है।

Punjab Assembly Elections: सोनू सूद की बहन की होगी राजनीति में...

0
Punjab Assembly Elections:कोरोना संकट के समय लोगों की मदद कर के पूरे दुनिया में नाम कमाने वाले अभिनेता Sonu Sood ने रविवार...

दिल्‍ली पुलिस ने Sukhbir Singh Badal और Harsimrat Kaur Badal को...

0
केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन Farm Laws के एक साल पूरे होने पर शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के नेता आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में विरोध मार्च निकाल रहे थे। इसी के चलते दिल्‍ली पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया और उन्हें संसद मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

Related News

घूमने का कर रहा है मन तो इन जगहों पर जाने का बना लें प्लान तस्वीरों में देखिए G20 के लिए सजी दिल्ली का खूबसूरत नजारा… दालचीनी एक फायदे अनेक… हरा धनिया है बालों के लिए वरदान, झड़ने की समस्या.. झटपट बनाएं बस 5 मिनट में ये हेल्दी और टेस्टी नाश्ता…