विषय Shiromani Akali Dal

Tag: Shiromani Akali Dal

Supreme Court: ड्रग्स केस के आरोपी विक्रम मजीठिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, SC से नहीं मिली राहत

पिछले साल मजीठिया के खिलाफ मादक पदार्थ मामले में मोहाली थाने में नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंस NDPS एक्ट 1985 के तहत FIR दर्ज की गई थी।

Punjab Election 2022 के लिए SAD-BSP Manifesto हुआ जारी, घोषणापत्र में किए गए 15 बड़े वादे

SAD-BSP Manifesto: 20 फरवरी को पंजाब में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में राज्य की सत्ता से बाहर हुई अकाली दल...

Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से मिली राहत, Supreme Court 31 जनवरी को करेगा अगली सुनवाई

Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से राहत मिल गयी है। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से कहा है कि जब तक जमानत...

Vikram Majithia को अदालत से मिली राहत, Drugs Case में हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

Vikram Majithia को अदालत से बड़ी राहत मिली है। Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है।

Charanjit Singh Channi ने बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पर हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल को भगोड़ा कहा

पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channiने अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के मामले में दर्ज हुई FIR को लेकर सफाई पेश की है।

Punjab Election 2022: Harsimrat Kaur ने किया कांग्रेस पर वार, चरणजीत सिंह चन्नी को बताया- ‘ ड्रामा मिनिस्टर ‘

BJP की पूर्व गठबंंधन साथी Shiromani Akali Dal ने उस पर निशाना साधा है। बीजेपी पर वार करते हुए अकाली दल की सांसद Harsimrat Kaur Badal ने कहा, ”भाजपा चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, उन्हें पंजाब चुनाव में बड़ा शून्य मिलने वाला है।” वहीं सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी को भी घेरते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में फेल होने जा रही है, चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री से ज्यादा ‘ ड्रामा मिनिस्टर ‘ हैं।

Punjab Election 2022: अकाली दल बसपा के साथ मिलकर ‘उप मुख्यमंत्री’ के फार्मूले पर लड़ेगा चुनाव

Punjab Election 2022: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल अपना-अपना समीकरण बिठाने की जुगत में लगे हैं। कभी एनडीए के पाले में रहने वाली अकाली दल ने इस बार बीजेपी और कांग्रेस को मात देने के लिए बहुजन समाज पार्टी के साथ गठजोड़ का ऐलान किया है।

Punjab Assembly Elections: सोनू सूद की बहन की होगी राजनीति में एंट्री, विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना

Punjab Assembly Elections:कोरोना संकट के समय लोगों की मदद कर के पूरे दुनिया में नाम कमाने वाले अभिनेता Sonu Sood ने रविवार...

दिल्‍ली पुलिस ने Sukhbir Singh Badal और Harsimrat Kaur Badal को हिरासत में लिया, विरोध मार्च में थे शामिल

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन Farm Laws के एक साल पूरे होने पर शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के नेता आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में विरोध मार्च निकाल रहे थे। इसी के चलते दिल्‍ली पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया और उन्हें संसद मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

New Farm Laws के विरोध में अकाली दल आज मनाएगा काला दिवस, पुलिस ने नहीं दी अनुमति

तीन नए कृषि कानूनों (New Farm Laws) को लागू हुए आज पूरा एक साल हो गया है। इस मौके का विरोध करने के लिए आज शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) काला दिवस के रुप में मनाएगी। इसे ‘ब्लैक फ्राइडे विरोध दिवस’ (Black Friday Protest March) का नाम दिया गया है। विरोध प्रदर्शन के लिए आज आने वाले किसानों और अकाली कार्यकर्ताओं की संख्या को देखते हुए, पंजाबियों को रोकने के लिए रकाब गंज साहिब की घेराबंदी की जा रही है।

Most Read

Lalu-Nitish Meets Sonia: “भाजपा को हटाना है, देश को बचाना है”, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले लालू यादव-नीतीश कुमार

Lalu-Nitish Meets Sonia: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रविवार को दिल्ली में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात की।

कांग्रेस अपनी Bharat Jodo Yatra पर अडिग, Rahul Gandhi के साथ बढ़ता जा रहा है कारवां

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर अडिग है। लगातार राहुल गांधी इस यात्रा पर आगे बढ़ाते जा रहे हैं।...

Crime Against Women: अंकिता भंडारी हत्याकांड से लेकर हाथरस केस तक…बढ़ रहा है महिलाओं के खिलाफ अपराध

Crime Against Women: उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता भंडारी की पिछले दिनों हत्या कर दी गयी। इस मामले में बीजेपी के एक नेता का बेटा पुलकित आर्य को मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है।

सरकार ने किया Atal Pension Yojana में बड़ा बदलाव, जानें क्या है नया नियम…

Atal Pension Yojana: अटल पेंशन योजना का लाभ लेने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। सरकार अब इस पेंशन योजना में बड़ा बदलाव करने जा रही है।