Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से मिली राहत, Supreme Court 31 जनवरी को करेगा अगली सुनवाई

0
290
Bikram Singh Majithia
Bikram Singh Majithia : पंजाब सीएम के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी कि गिरफ्तारी के बाद शिरोमणि अकाली दल के नेता Majithia ने चन्नी पर कसा तंज कहा मनी, हनी के बाद चन्नी की बारी

Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से राहत मिल गयी है। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से कहा है कि जब तक जमानत अर्जी पर सुनवाई नहीं हो जाती तब तक उन पर कोई कार्रवाई न की जाए। मजीठिया की ओर से पेश मुकुल रोहतगी ने कहा कि यह राजनीति से प्रेरित मामला है। CJI ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे यह नहीं पता कि यह चुनाव का असर है! सभी कोर्ट के पास ही आ रहे है। हमे लगता है कि इसके लिए ही हमे एक अलग से बेंच बनानी पड़ेगी। जो इन मामलो का निपटारा करे।

दरअसल SAD नेता Bikram Singh Majithia के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के मामले में FIR दर्ज कराई गई है।
मजीठिया पर ड्रग्स तस्करी के मामले मे SIT की तरफ से तैयार की गई उस रिपोर्ट पर FIR दर्ज कराई गई है। जो हाई कोर्ट में जमा करवाई गई है। मजीठिया ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

Drugs Case में हाईकोर्ट से मिली थी Bikram Singh Majithia को अग्रिम जमानत

गौरतबल है कि Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी थी। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया था। Bikram Singh Majithia के वकील डी.एस. सोबती ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि बिक्रम सिंह मजीठिया को अंतरिम जमानत दे दी गई है।

नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम मजीठिया होंगे आमने-सामने

Bikram Singh Majithia

अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया और कांग्रेस के नवजोत सिद्धू अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव ( Punjab Election 2022 ) में आमने-सामने होंगे। अकाली दल ने आज घोषणा की कि मजीठिया अमृतसर (पूर्व) विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जहां से नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव लड़ रहे हैं। मालूम हो कि सिद्धू अमृतसर पूर्व के मौजूदा विधायक हैं। पिछले चुनाव में इस सीट को सिद्धू ने काफी आराम से जीत लिया था क्योंकि उस समय उनके खिलाफ कोई बड़ा चेहरा नहीं था।

संबंधित खबरें…

Punjab Election 2022: 25 जनवरी से शुरू होगा Nomination, जानें पूरा Schedule

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here