Home Tags Punjab and Haryana High Court

Tag: Punjab and Haryana High Court

Kumar Vishwas: कुमार विश्‍वास और भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्‍गा को...

0
उन पर धर्म और नस्ल के आधार पर दुश्मनी पैदा करने का आरोप लगाया गया था।अदालत ने दोनों के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के निर्देश दिए हैं।

गुरुग्राम के बहुचर्चित Pradyuman Murder Case में SC का आरोपी को...

0
आरोपी वर्ष 2019 में 18 साल का हो गया था।ऐसे में उसके खिलाफ केस किशोर न्याय अधिनियम के तहत चले या भारतीय दंड संहिता के तहत एक वयस्क के रूप में चलाया जाए। इस मसले पर एक याचिका भी दायर की गई थी।

Dera Chief गुरमीत राम रहीम को बड़ी राहत, बेअदबी प्रकरण केस...

0
Dera Chief: डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को शुक्रवार अदालत से बड़ी राहत मिली। वर्ष 2015 के बरगाड़ी बेअदबी मामले की तीनों घटनाओं में चार्जशीट दायर की गई थी। डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीजेएम मोनिका लांबा की अदालत ने शुक्रवार को राहत दे दी है। अदालत ने राम रहीम को विवादित पोस्टर लगाने और पावन स्वरूप की बेअदबी करने के मामलों में जमानत दे दी है। दोनों ही मामलों में अदालत ने राम रहीम को 50-50 हजार के बॉन्ड करने के आदेश दिए हैं। मालूम हो कि बेअदबी प्रकरण से जुड़ी पावन स्वरूप चोरी केस में राम रहीम को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत मिल गई थी,जिसके आधार पर वह निचली अदालत में 50 हजार का बॉन्ड भर चुका है।

Supreme Court: ड्रग्स केस के आरोपी विक्रम मजीठिया की बढ़ सकती...

0
पिछले साल मजीठिया के खिलाफ मादक पदार्थ मामले में मोहाली थाने में नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंस NDPS एक्ट 1985 के तहत FIR दर्ज की गई थी।

Kumar Vishwas को बड़ी राहत, पंजाब-हरियाणा HC ने गिरफ्तारी पर लगाई...

0
Kumar Vishwas: पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने कवि कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी है। बता दें कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब के रोपड़ में केस दर्ज हुआ था।

Ram Rahim को मिली “Z+ सुरक्षा” से हरियाणा में छिड़ा विवाद,...

0
Ram Rahim: डेरा सच्चा सौदा के मुखिया और रेप-हत्या के मामले में दोषी गुरमीत राम रहीम 21 दिनों के लिए फरलो पर हैं।

नौकरी में 75% कोटा पर रोक लगाने के आदेश को चुनौती...

0
नौकरी में 75% कोटा पर रोक लगाने के आदेश को चुनौती देने Supreme Court पहुंची हरियाणा सरकार

Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से मिली राहत, Supreme Court 31...

0
Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से राहत मिल गयी है। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से कहा है कि जब तक जमानत...

Vikram Majithia को अदालत से मिली राहत, Drugs Case में हाईकोर्ट...

0
Vikram Majithia को अदालत से बड़ी राहत मिली है। Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है।

शादी का वादा कर आपसी सहमती से बनाए शारीरिक संबंध तो...

प्रेमी ने प्रेमिका को शादी का झासा देकर किया रेप, युवक ने युवती को शादी के जाल में फंसा कर बनाए शारीरिक संबंध, इस तरह की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इस मुद्दे पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने बड़ी टिप्पण की है। कोर्ट ने कहा कि यदि शादी का वादा कर आपसी सहमति से संबंध बनाए गए हैं तो पुरुष पूर्ण रुप से दोषी नहीं होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!