Charanjit Singh Channi ने बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पर हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल को भगोड़ा कहा

0
413
Charanjit Singh Channi,Sand Mining Case
Charanjit Singh Channi

पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के मामले में दर्ज हुई FIR को लेकर सफाई पेश की है। सीएम चन्नी ने कहा कि सरकार के इस फैसले को कतई राजनीतिक दुर्भावना से देखने की जरूरत नहीं है।

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

Charanjit Singh Channi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ‘हाईकोर्ट की रिपोर्ट है कि बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के खिलाफ काफी सबूत हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उसी रिपोर्ट को एफआईआर में बदल कर हमने पर्चा दर्ज़ किया है। ये एक बड़ी लड़ाई है, इसमें बड़े मगरमच्छ और ताकते हैं।’

Charanjit Singh Channi ने कहा, मजीठिया पर SIT की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है

सीएम Charanjit Singh Channi ने कहा कि कानून बिना किसी भेदभाव के निष्पक्ष होकर अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि मजीठिया पर एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है, जो हाई कोर्ट में जमा करवाई गई है।

वहीं मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा बिक्रमजीत मजीठिया के बचाव को लेकर कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि कैप्टन 4 साल पंजाब के मुख्यमंत्री रहे और उन्होंने मजीठिया पर कोई कार्रवाई नहीं की, अब वो उनका बचाव कर रहे हैं। साफ है कि कैप्टन और बिक्रमजीत मजीठिया आपस में मिले हुए हैं।

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

मजीठिया के मामले में कैप्टन को कठघरे में खड़ा करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी बड़ा हमला किया। चन्नी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में माफीनामा जमा कराया, अरविंद केजरीवाल मजीठिया से माफी मांग कर भाग गया, वो भगोड़ा है।’

सीएम चन्नी ने आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 से पहले किसानों को अपने पाले में लाने के लिए बड़ा ऐलान किया है। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि राज्य में किसानों का 2 लाख रुपये तक का कर्ज माफ किया जाएगा।

Charanjit Singh Channi ने कर्ज माफी के लिए 1,200 करोड़ रुपये जारी किए

इसके साथ ही कृषि बिल के विरोध के दौरान किसानों के खिलाफ दर्ज सभी एआईआर रद्द किये जाएंगे। चरणजीत सिंह चन्नी ने मौजूदा कर्ज माफी योजना के तहत 2 लाख रुपये तक की ऋण माफी को मंजूरी देने के लिए राज्य सरकार की ओर से 1,200 करोड़ रुपये की राशि जारी करने की घोषणा की है।

इसके साथ ही पंजाब में फैले फिल्म उद्योग के लिए चन्नी ने एक बड़ी घोषणा की है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पत्रकारों के साथ बता करते हुए इस बात का ऐलान किया कि पंजाबी संगीत को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है, इसको बढ़ावा देने के लिए पंजाब सरकार जल्द ही फिल्म एंड टेलीविजन डेवलपमेंट काउंसिल बनाने जा रही है।

इसे भी पढ़ें: CM Charanjit Singh Channi के बेटे की शादी में Punjab Police के जवान छलकाने लगे जाम, हुए सस्पेंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here