Home Tags Charanjit Singh Channi

Tag: Charanjit Singh Channi

Punjab Election Result: Charanjit Singh Channi ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा,...

0
Punjab Election Result: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद राज्य में सत्ता सौंपने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

UP Election Result Reaction: हार के बाद Akhilesh Yadav ने किया...

0
UP Election Result Reaction: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पहला बयान सामने आया है।

Assembly Election Result 2022: 4 राज्यों में खिला कमल, पंजाब में...

0
Assembly Election Result 2022: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्व संपन्न हो गया है, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

UP Election 2022 में विदाई से पहले दुल्हन ने किया मतदान,...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के चुनाव के लिए 59 विधानसभा सीटों पर मतदान रविवार यानी 20 फरवरी को चल रहा है। गौरतलब है कि...

UP Election 2022 के तीसरे चरण की चल रही है वोटिंग,...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के चुनाव के लिए 59 विधानसभा सीटों पर मतदान रविवार यानी 20 फरवरी को चल रहे हैं। बता दें कि रविवार...

Election 2022: UP चुनाव 2022 के तीसरे चरण की वोटिंग हुई...

0
Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के चुनाव के लिए 59 विधानसभा सीटों पर मतदान रविवार यानी 20 फरवरी को शुरू हो गए हैं।

CM Charanjit Singh Channi का प्रियंका गांधी ने किया बचाव, कहा-...

0
CM Charanjit Singh Channi: पंजाब चुनाव से पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi ) यूपी, बिहार को लेकर दिए गए बयान के बाद से चारों ओर से घिर गए हैं।

Charanjit Singh Channi ने UP-Bihar वाले बयान पर पेश की सफाई,...

0
पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने अपने यूपी-बिहार वाले को पंजाब में घुसने नहीं देना है, वाले बयान पर सफाई पेश की है।

Charanjit Singh Channi ने कहा- पंजाब में यूपी-बिहार वालों को घूसने...

0
Charanjit Singh Channi ने पंजाब में रैली के दौरान यूपी और बिहार की जनता का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब पंजाबियों का है।

Punjab Election 2022: चमकौर साहिब सीट पर रहेगी नजर, जानिए इस...

0
Punjab Election 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विधानसभा चुनाव में दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। सीएम चन्नी अपनी वर्तमान सीट चमकौर साहिब के अलावा बरनाला जिले के भदौर से भी विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!