Charanjit Singh Channi ने कहा- पंजाब में यूपी-बिहार वालों को घूसने नहीं देना है, मंच पर खड़ी Priyanka Gandhi Vadra हंस रहीं थीं

0
335
Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

Charanjit Singh Channi on Bhaiya: पंजाब में 20 फरवरी को 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। ऐसे में राज्य में राजनीतिक पार्टियां लोगों को लुभाने के लिए कई तरह के नारे लगा रही हैं। जनता से वादा कर रहीं हैं। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने पंजाब में रैली के दौरान यूपी और बिहार की जनता का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब पंजाबियों का है। इन्हें राज्य में घुसने नहीं देना है। इस दौरान मंच पर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा मौजूद थीं। प्रियंका चन्नी के इस बयान को सुनकर ठहाके लगाकर हंस रहीं थीं।

Charanjit Singh Channi ने जनता का किया अपमान

Charanjit Singh Channi  With Priyanka Gandhi
Charanjit Singh Channi With Priyanka Gandhi

चरणजीत सिंह चन्नी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, हम पंजाबन हैं। यहां पंजाबियों का राज है। प्रियंका गांधी वाड्रा पंजाबियों की बहु हैं। पंजाब में यूपी-बिहार वाले आकर राज करते हैं। उन्हें पंजाब में अब घुसने नहीं देना है। चन्नी के इस बयान को सुनकर यूपी में महिला सुरक्षा का वादा करने वाली प्रियंका गांधी हंसती हुई दिख रहीं हैं। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि प्रियंका चन्नी के साथ मंच पर खड़ी यूपी-बिहार वालों का अपमान होते हुए हंस रहीं हैं।

Charanjit Singh Channi का देखें वीडियो

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

इस पर अब राजनीति भी तेज हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का बयान बहुत ही शर्मनाक है। किसी भी पार्टी द्वारा दिए गए इस तरह के बयानों का मैं निंदा करता हूं। उन्होंने आगे कहा, प्रियंका गांधी खुद उत्तर प्रदेश से हैं। मतलब वो भी भैया ही हैं।

बता दें कि वहीं बीजेपी IT सेल के प्रमुख अमित मालविया ने भी चन्नी पर वार किया है। उन्होंने कहा कि मंच से पंजाब के मुख्यमंत्री यूपी, बिहार वालों को अपमानित करते हैं और प्रियंका वाड्रा बगल में खड़े हो कर हंस रही है, तालियाँ बजा रही हैं। ऐसे करेगी कांग्रेस यूपी और देश का विकास? लोगों को आपस में लड़ा कर?

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here