Charanjit Singh Channi ने UP-Bihar वाले बयान पर पेश की सफाई, कहा- मेरे बयान को गलत तरह से लिया गया

0
317
Charanjit Singh Channi,Sand Mining Case
Charanjit Singh Channi

पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने अपने यूपी-बिहार वालों को पंजाब में घुसने नहीं देना है, वाले बयान पर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि मेरी बातों को गलत तरह से लिया गया है। पंजाब जितना हमारा है उतना ही यूपी, बिहार और राजस्थान वालों का है। पंजाब के विकास में प्रवासी मजदूरों की अहम भूमिका है। उन्होंने विकास को बुलंदी दी है। चन्नी ने आगे कहा कि मेरे कहने का अर्थ था जो लोग बाहर से पंजाब आते हैं और राज्य में अशांति फैलाते हैं। मेरी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

Charanjit Singh Channi ने क्या कहा?

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मेरे बयान को गलत तरह से लिया गया है। सभी प्रवासी मजदूर जबसे पंजाब आ रहें है, तभी से पंजाब के विकास को नई बुलंदी मिली है। हमारे दिल में उनके लिए सिर्फ प्यार है। इस प्यार को कई नहीं बदल सकता है।

पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने आगे कहा, मैं उन लोगों के बारे में कह रहा था जो बाहर से पंजाब में आते हैं और अशांति फैलाते हैं। उन्हेंने कहा कि पंजाब उतनी ही यूपी, बिहार, राजस्थान और अन्य लोगों का है जितना हमारा है। लेकिन मेरी बात को इस तरह से पेश करना कतई सही नहीं है।

Charanjit Singh Channi ने दिया था ये बयान

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

बता दें कि 16 जनवरी को पंजाब में रैली करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि पंजाब में यूपी-बिहार वाले आकर राज करते हैं। उन्हें पंजाब में अब घुसने नहीं देना है। चन्नी के इस बयान को सुनकर यूपी में महिला सुरक्षा का वादा करने वाली प्रियंका गांधी हंसती हुई दिख रहीं थीं।

चन्नी के इस बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का बयान बहुत ही शर्मनाक है। किसी भी पार्टी द्वारा दिए गए इस तरह के बयानों का मैं निंदा करता हूं। उन्होंने आगे कहा था, प्रियंका गांधी खुद उत्तर प्रदेश से हैं। मतलब वो भी भैया ही हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here