Chhattisgarh News: बीजेपी ऑफिस में तैनात पुलिसकर्मी ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

0
340
Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बुरी खबर सामने आयी है। जहां पुलिस के एक जवान ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक पुलिस जवान ने ड्यूटी के दौरान ही अपनी राइफल से खुद को गोली मारी है। यह घटना रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है।बता दें कि गोली लगने से सुरक्षा कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: पुलिसकर्मी के कमरे से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

मौदहापारा(Moudhapara) थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक Chhattisgarh Armed Forces(CAF) का जवान राजकुमार बीजेपी ऑफिस के एकात्म परिसर( Ekatma Complex ) में तैनात था, मृतक जवान राजकुमार चौथी बटालियन में शामिल था और वह एकात्म परिसर के भीतर बीजेपी ऑफिस में बने क्वार्टर(Quarter) में रहता था। जब जवान देर रात अपने कमरे में था इस दौरान जवान ने अपनी SLR राइफल से खुद को गोली मारी ली। बता दें कि उस समय जवान के रूम में कोई नहीं था। जब जवान ने खुद को गोली मारी तो फायरिंग की आवाज सुनकर उसके सभी साथी जवान भागकर युवक के कमरे में पहुंचे। कमरे में जवान का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि जांच के दौरान मृतक जवान के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि जवान 15 दिन की छुट्‌टी के लिए घर भी गया था। 4 फरवरी को ही वह घर से वापस काम पर लौटा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जवान ने आत्महत्या क्यों की, इसका सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

संबंधित खबरें:

Rajasthan News: प्रिंसिपल ने शरारती छात्र को स्कूल से निकाला तो चला दी गोली, तलवार से भी कर चुका है हमला

Bihar में एक और पत्रकार को अपराधियों ने मारी गोली, Tejashwi Yadav बोले- कोई इसे जंगलराज कहेगा तो Nitish Kumar जी उस पर जुर्माना लगा देंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here