Jamia Millia Islamia ने Fake Notice को लेकर दिया स्पष्टीकरण, मार्च से चरणबद्ध तरीके से शुरू होंगी ऑफलाइन कक्षाएं

0
313
Jamia Millia Islamia Update
Jamia Millia Islamia

Jamia Millia Islamia ने गुरुवार यानी 17 फरवरी को ऑनलाइन कक्षाओं से संबंधित शेयर हो रहे फर्जी नोटिस के बारे में आधिकारिक स्पष्टीकरण जारी किया है। यूनिवर्सिटी ने बताया कि शेयर हो रहा नोटिस फर्जी है। उस नोटिस में लिखे सभी दिशानिर्देश और जानकारी अमान्य हैं।

images 1

Fake Notice में उल्लिखित थी ये बातें

शेयर किए गए Fake Notice में कहा गया था कि 14 फरवरी को Vice Chancellor और Proctor की मौजूदगी में सभी विभागों के Dean के साथ यूनिवर्सिटी को दोबारा खोलने और परीक्षा को ऑफलाइन मोड में आयोजित करने पर बातचीत की गई है। साथ ही नोटिस में यह भी कहा गया था कि Pre-Final Year की कक्षाएं 1 अप्रैल से शुरू की जाएंगी और 23 मार्च से 1 अप्रैल तक सभी छात्र अपने यातायात और रहने-खाने की व्यवस्था कर लेंगे। Hostelers को भी समय रहते कमरों के बारे में सूचित कर दिया जाएगा। वहीं, JMI Fake Notice में लिखा गया था कि सभी छात्रों को 3 दिन पहले का RTPCR Negative Report लाना भी अनिवार्य होगा।

WhatsApp Image 2022 02 17 at 2.40.04 PM

मार्च में खुलेंगी Jamia Millia Islamia की ऑफलाइन कक्षाएं

Jamia Millia Islamia ने 15 फरवरी को इस बात की घोषणा कर दी है कि First Year के ग्रेजुएशन छात्रों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं 2 मार्च, 2022 से शुरू हो जाएंगी और अंतिम वर्ष के लिए ग्रेजुएशन छात्रों के लिए कक्षाएं मार्च के मध्य से शुरू होंगी। University Authority ने एक आदेश जारी कर बताया है कि Jamia Millia Islamia को चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा, इसमें उन उम्मीदवारों को ध्यान में रखा गया है जो दिल्ली के बाहर से आएंगे। साथ ही यूनिवर्सिटी हॉस्टल तब तक नहीं खोले जाएंगे जब तक कोविड प्रोटोकॉल लागू नहीं होते।

Jamia

साथ ही, 21 फरवरी, 2022 से विभाग की लाइब्रेरी, इनडोर गेमिंग सुविधाएं और सदस्यों के लिए जिम चालू कर दिए जाएंगे। घोषणा के अनुसार, रजिस्ट्रार की सहमति से यूनिवर्सिटी में 2 मार्च से तीन कैफेटेरिया भी शुरू कर दिए जाएंगे।

संबंधित खबरें:

JMI Reopen: 2 मार्च से शुरू होंगी Offline Classes, चरणबद्ध तरीके से खोलने का लिया गया फैसला

Jamia के प्रोफेसर Dr. Mansaf Alam को मिला International Research Excellence Award 2021

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here