CM Charanjit Singh Channi का प्रियंका गांधी ने किया बचाव, कहा- उनके बयान को गलत समझा गया

0
400
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

CM Charanjit Singh Channi: पंजाब चुनाव से पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi ) यूपी, बिहार को लेकर दिए गए बयान के बाद से चारों ओर से घिर गए हैं। अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब के मुख्यमंत्री (CM Charanjit Singh Channi) का बचाव किया है। दरअसल, मंगलवार को एक रोड शो के दौरान, सीएम चन्नी (CM Charanjit Singh Channi ) ने लोगों से उत्तर प्रदेश, बिहार और दिल्ली के “भैया” को पंजाब पर शासन नहीं करने देने के लिए कहा था।

CM Charanjit Singh Channi ने क्या बयान दिया था?

Charanjit Singh Channi,Sand Mining Case

गुरुवार को प्रियंका गांधी ने कहा, “चरणजीत चन्नी ने कहा था कि पंजाब को पंजाबियों द्वारा चलाया जाना चाहिए। उनके बयान को गलत समझा गया। मुझे नहीं लगता कि यूपी से कोई भी पंजाब आने और शासन करने में दिलचस्पी रखता है।”

Charanjit Singh Channi

बता दें कि जब चन्नी ने ये बयान दिया गया था तो प्रियंका गांधी वाड्रा बगल में खड़े होकर ताली बजा रही थीं। मालूम हो कि आज सीएम चन्नी के इसी बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि कांग्रेस हमेशा एक क्षेत्र के लोगों को दूसरे क्षेत्र के लोगों से लड़वाती है।

Charanjit Singh Channi

पीएम मोदी ने कहा, ‘पंजाब के मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है और उनके साथ खड़े उनके नेता ताली बजा रहे हैं। पूरे देश ने इसे देखा है।’ उन्होंने कहा, “ऐसे बयानों से वे किसका अपमान करने की कोशिश कर रहे हैं। यहां (पंजाब में) शायद ही कोई गांव होगा जहां उत्तर प्रदेश या बिहार के हमारे भाई कड़ी मेहनत नहीं कर रहे होंगे।” बाद में चन्नी ने अपने बयान को स्पष्ट करते हुए कहा कि इसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था।

चन्नी ने एक नए वीडियो बयान में कहा, “मेरा मतलब केवल दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल (आम आदमी पार्टी के नेता) जैसे लोगों से था जो बाहर से आते हैं और व्यवधान पैदा करते हैं।”

संबंधित खबरें…

Charanjit Singh Channi ने UP-Bihar वाले बयान पर पेश की सफाई, कहा- मेरे बयान को गलत तरह से लिया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here