Punjab Election 2022: मोहाली में Bhagwant Mann ने किया मतदान, कहा-पंजाब के मतदाता आज मतदान प्रतिशत का रिकॉर्ड तोड़ देंगे

0
433
Sangrur bypoll 2022 Date
Sangrur bypoll 2022 Date

Punjab Election 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने मोहाली के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि पंजाब में मतदाता अपने मतदान अधिकारों के बारे में जानते हैं। पंजाब के मतदाता आज मतदान प्रतिशत का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। मान ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग अवश्य करें। जिसे चाहें वोट दें लेकिन अपनी इच्छानुसार वोट दें। पंजाब को फिर से रंगीन पंजाब बनाने के लिए वोट करें, बाबा साहब के पंजाब और भगत सिंह जी के सपनों को ध्यान में रखते हुए वोट करें, पंजाब के सुनहरे भविष्य के लिए भी अपना फर्ज निभाएं, आप वोट डालने जरूर जाएं।

Punjab Election 2022: भगवंत मान ने मांगी माफी

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए शुक्रवार को पार्टी के पूर्व विधायक हरविंदर सिंह फुल्का के 2017 के विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अपने कार्यकाल के बीच में अचानक इस्तीफे के लिए मतदाताओं से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि 2019 की शुरुआत में फूलका का इस्तीफा दाखा विधानसभा क्षेत्र में काफी नाराजगी का कारण रहा है। भगवंत मान ने मतदाताओं से कहा कि 2017 में आपने हमें भारी अंतर से जीत दिलाई। जो हुआ उसके लिए हमें खेद है, लेकिन यह हमारी गलती नहीं थी।

mann 1

Punjab Election 2022: मान ने किया दूसरे मौके की अपील

गौरतलब है कि प्रचार खत्म होने के पांच घंटे से भी कम समय पहले दाखा निर्वाचन क्षेत्र में अपनी पहली यात्रा के दौरान भगवंत मान ने इस क्षेत्र से दूसरे मौके की अपील की। मान मालवा क्षेत्र के एक हिस्से के सीटी-स्टॉप दौरे पर थे, मुल्लांपुर दाखा में फिरोजपुर रोड पर एक उत्साही भीड़ के सामने कुछ देर के लिए रुके। बता दें कि पंजाब में एक ही चरण में 117 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान जारी है। मतगणना 10 मार्च को होगा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here