केजरीवाल पर लगाए आरोपों के सबूत हैं क्या? Kumar Vishwas बोले- ‘चिंटुओं’ से कहना कि अपने आकाओं को भेजो

0
485
Kumar-Vishwas, Kumar Vishwas
Kumar Vishwas and Arvind Kejriwal

Kumar Vishwas: कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले में जब कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) से पूछा गया कि आपके लगाए आरोपों के सबूत हैं? इस पर कुमार विश्वास ने कहा, ”सबूत की बात उस आत्ममुग्ध इंसान के चिंट्टू बोल रहे हैं। जो हमारे खून पसीनों से बनी हुई सरकारों के बाद आए हैं, मलाई चाटने। उन चिंटुओं से कहना कि अपने आकाओं को भेजो। अगर औकात है तो सामान लेकर आएं, मैं भी सामान लेकर आता हूं। तुम क्या कहते थे , तुम क्या सुनते थे। तुम्हारे मैसेज क्या हैं? तुमने बोला क्या है, आजा एक दिन। किसी भी जगह पर आ जाएं।”

Kumar Vishwas – मेरी बनाई हुई पार्टी पर आज गलत लोगों ने कब्जा कर लिया

कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल चैनलों को धमकी देते हैं। केजरीवाल ने मीडिया को पैसे दिए हैं कि उनसे सवाल न पूछे जाएं। केजरीवाल को मेरी बात पर जवाब देना चाहिए। कुमार विश्वास ने कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। कोई भी हार सकता है, कोई भी जीत सकता है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मेरी बनाई हुई पार्टी पर आज गलत लोगों ने कब्जा कर लिया है। बता दें कि इससे पहले कुमार विश्वास के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा था कि केजरीवाल और AAP को बदनाम करने के लिए इस तरह का दुष्प्रचार किया जा रहा है।

PM Modi
PM Modi

गौरतलब है कि पंजाब की एक रैली में आज पीएम मोदी ने भी इस मुद्दे पर केजरीवाल को घेरा। PM Modi ने कहा, ‘ इनके पुराने विश्वस्त साथी रहे और कवि और चिंतक होने के नाते देश भर में उनके कवि सम्मेलनों को सुनने के लिए देश भर में युवा पीढ़ी उनका इंतजार करती है। ऐसे इंसान ने कल कह दिया और जो आरोप लगाया है वो बहुत खतरनाक है।’ PM Modi ने कहा कि ये लोग पंजाब को तोड़ने का सपना पाले हुए हैं। ये लोग सत्ता के लिए अलगाववादियों से भी हाथ मिलाने को तैयार हैं। सत्ता पाने के लिए इन लोगों को अगर देश भी तोड़ना पड़े, तो ये लोग उसके लिए भी तैयार हैं।

Punjab Election 2022 Rahul Gandhi2

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कुमार विश्वास का वीडियो पूरे देश में वायरल है। उन्होंने ही आम आदमी पार्टी को शुरू किया, लेकिन आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल उनके आरोपों के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी को बताना चाहिए कि कुमार विश्वास सच बोल रहे हैं या झूठ। राहुल गांधी ने आगे कहा कि केजरीवाल इसलिए जवाब नहीं दे रहे हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी के फाउंडर सच बोल रहे हैं।

Kumar Vishwas ने क्या कहा था?

Kumar-Vishwas
Dr. Kumar Vishwas

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कुमार विश्वास ने कहा , ”ये बात हम सभी को समझना चाहिए कि पंजाब एक राज्य नहीं है, भावना है। दुनिया भर में पंजाबियत एक इमोशन है। ऐसे में ऐसा एक आदमी जिसने मुझे एक समय में ये तक कहा था कि अलगाववादियों का साथ लेकर पंजाब में सरकार बनाएंगे। पिछले चुनाव में ही मेरी उससे बात हुई थी तो मैंने पूछा था कि कैसे बनाएगा, तो उसने कहा कि तू चिंता मत कर। मैं भगवंत मान और फुलका जी को लड़वा दूंगा। वो आदमी उसी राह पर चल रहा है। कुछ नहीं होगा तो कोई कठपुतली बैठा लेगा।”

कुमार विश्वास ने आगे कहा, ”उसने मुझसे कहा था कि तू चिंता मत कर, मैं एक दिन स्वतंत्र सूबे का मुख्यमंत्री बनूंगा या फिर स्वतंत्र राष्ट्र का पीएम बनूंगा। उस आदमी के मन में सत्ता को लेकर इतना लालच है कि वो किसी का भी साथ दे सकता है।”

संबंधित खबरें…

Kumar Vishwas का दावा, कहा- Arvind Kejriwal ने कहा था कि मैं एक दिन खालिस्तान का PM बनूंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here