Sand Mining Case में गिरफ्तार सीएम Charanjit Singh Channi के भतीजे को कोर्ट में किया जाएगा पेश

0
342
Charanjit Singh Channi
चरणजीत सिंह चन्नी

Sand Mining Case: Enforcement Directorate ने अवैध रेत खनन मामले में Punjab के सीएम Charanjit Singh Channi के भतीजे Bhupinder Singh Honey को जालंधर (Jalandhar) से गिरफ्तार किया गया है। भूपिंदर सिंह हनी के साथ पूछताछ ED के जालंधर ऑफिस में होगी और ईडी ने उनको पीएमएलए के तहत गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक हनी की पेशी ED आज मोहाली की स्पेशल कोर्ट में करा सकती है। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले इस गिरफ्तारी से राज्‍य की सियासत गर्म हो गई है।

Sand Mining Case भतीजा भूपिंदर सिंह हनी
भतीजे भूपिंदर सिंह हनी

Sand Mining Case: ED ने की थी छापेमारी

पिछले महीने अवैध रेत खनन मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह हनी के घर ED की तरफ से छापेमारी की गयी थी। प्रवर्तन निदेशालय ने 9 ठिकानों पर छापे मारे थे। छापेमारी को लेकर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बीजेपी पर हमला बोला था। पंजाब के सीएम ने कहा था कि चुनाव आ गया तो इन्हें ED की रेड याद आ गई है।

Charanjit Singh Channi,Punjab Election 2022
Charanjit Singh Channi

उन्‍होंने कहा था कि मुझे मीडिया के माध्यम से ख़बर मिली। ये मुझे, मेरे मंत्री और कांग्रेस के हर नेता को परेशान कर रहे हैं। 2018 में मैं मुख्यमंत्री नहीं था, ये हमें दबाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पंजाबी कभी दबते नहीं हैं।

Punjab CM के भतीजे की गिरफ्तारी पर बोले Bikram Singh Majithia

भतीजे भूपिंदर सिंह हनी की गिरफ़्तारी के बाद शिरोमणि अकाली दल के नेता Bikram Singh Majithia ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा है। Majithia ने कहा कि ये कहानी 3 लोगों की है, मनी, हनी और चन्नी। इस कहानी में पहले मनी पकड़ा गया उसके बाद हनी। अब पंजाब सीएम की बारी है। इतना ही नहीं मजीठिया ने यह भी कहा कि हनी की पहचान सिर्फ इतनी है कि वो चन्नी का भतीजा है और गिरफ्तारी में जो भी पैसे मिले हैं वो सब चन्नी के हैं।

Bikram Singh Majithia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here