Punjab Election 2022: Meenakshi Lekhi ने Sunil Jakhar पर कसा तंज कहा- ‘ये कांग्रेस का कोई नया रवैया नहीं’

0
353
Meenakhsi lekhi
meenakshi lekhi

Punjab Election 2022: कांग्रेस नेता Sunil Jakhar के बयान के बाद अब वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है, जिसके बाद अब केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने Sunil Jakhar के बयान पर तंज कसा है,कहा कांग्रेस का ये कोई नया रवैया नहीं है मीनाक्षी लेखी ने सुनिल जाखड़ के बयान को सरदार पटेल से जोड़ा है।

Punjab Election 2022 पर सियासी खेल

Meenakshi Lekhi ने पत्रकारों से बातचीत में सुनिल जाखड़ के बयान को सरदार पटेल से जोड़ते हुए कहा कि ये कांग्रेस का कोई नया रवैया नहीं है। इसके बाद उदाहरण देते हुए कहा कि जब नेहरू जी (कांग्रेस) अध्यक्ष बने थे तब सभी ने पटेल जी का समर्थन किया, उनका नहीं। यदि पटेल जी का सम्मान नहीं किया जाता था तो आप जाखड़ के लिए इसकी उम्मीद कैसे कर सकते हैं।

क्या है मामला?

punjab election 2022
SUNIL JAKHAR

दरअसल, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष Sunil Jakhar ने प्रचार अभियान के दौरान बयान दिया था कि अमरिंदर सिंह के पंजाब से सीएम पद छोड़ने के बाद मुझे 42 विधायकों का समर्थन मिला और Punjab के मौजूदा सीएम चन्नी को तो 2 ही विधायकों का समर्थन मिला था।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अभी तक सीएम पद के उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। इस बीच Sunil Jakhar का ऐसा बयान कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here