Home Tags Punjab latest news

Tag: punjab latest news

Punjab News: AAP सरकार की नीतियों से खुश हैं युवा, विदेश...

0
Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने यह दावा किया है कि अमेरिका, कनाड़ा, आस्ट्रेलिया को छोड़कर पंजाब के युवा अब वापस आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यहीं अपना नया स्टार्टअप अथवा बिजनेस शुरू करने वाले हैं।

पंजाब के लुधियाना में हादसा, जहरीली गैस लीक होने से मची...

0
Giaspura Gas Leak: पंजाब के लुधियाना में आज सुबह एक भीषण होदसा होने की खबर सामने आई है। ग्यासपुरा में जहरीली गैस लीक होने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

Punjab News: गंडासे से काटी युवक की उंगलियां, दो आरोपी अरेस्ट

0
Punjab News: सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की अंगुलियां काटे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पहले ही पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CM Bhagwant Mann के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे मजदूरों...

0
CM Bhagwant Mann: पंजाबभर के कई श्रमिक संघों के कार्यकर्ता बुधवार को अपनी सभी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास के बाहर एकत्र हुए हैं।

Punjab Encounter: बटाला में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़; करीब...

0
Punjab Encounter: भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास गुरदासपुर जिले के बटाला इलाके में शनिवार 8 अक्टूबर को पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

AAP MLA Baljinder Kaur: घरेलू हिंसा का शिकार हुईं AAP विधायक,...

0
AAP MLA Baljinder Kaur: पंजाब में आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर को उनके पति द्वारा सरेआम थप्पड़ मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Punjab Police Firing Viral: पंजाब के डेराबस्सी में गोली कांड, पुलिस...

0
Punjab Police Firing Viral: पंजाब के मोहाली से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

पंजाब के बाद हिमाचल पर AAP की नजर, भगवंत मान और...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को कुल्लू पहुंचे। दोनों नेताओं ने कुल्लू में रोड शो किया।

Punjab News: Bhagwant Mann सरकार का बड़ा फैसला, एक बार फिर...

0
Punjab News: पंजाब सरकार ने एक बार फिर VIP सिक्योरिटी में बड़ी कटौती की है। पंजाब सरकार ने 424 लोगों को दिया गया सुरक्षा कवच वापस ले लिया है।

Patiala Violence: पटियाला हिंसा मामले में मोहाली से पकड़ा गया मुख्य...

0
Patiala Violence: पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को शिवसेना और खालिस्तान समर्थक सिख संगठनों के बीच हुई झड़प मामले में मुख्य आरोपी बरजिंदर परवाना को पुलिस ने मोहाली से हिरासत में ले लिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!