Punjab Police Firing Viral: पंजाब के डेराबस्सी में गोली कांड, पुलिस ने कहासुनी में आम नागरिक पर चलाई गोली, देखें Viral Video

0
475
Punjab Police Firing Viral
Punjab Police Firing Viral

Punjab Police Firing Viral: पंजाब के मोहाली से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। पंजाब के डेराबस्सी में पंजाब पुलिस ने ही आम नागरिक को मारी गोली दी। पंजाब में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो मोहाली ज़िले के डेरा बस्सी का बताया जा रहा है।

Punjab Police Firing Viral
Punjab Police Firing Viral

वीडियो में एक पुलिस वाला निहत्थे युवक पर गोली चलाता नजर रहा है। जिस युवक को गोली लगी है उसका नाम हितेश बताया गया है। खबरों के मुताबिक हितेश अपनी बहन और बहनोई के साथ मार्केट गया हुआ था जब पुलिसकर्मी के साथ चैकिंग के दौरान बहस हो गई और मारपीट होने लगी, इस बीच पुलिस वाले ने युवक पर गोली चला दी।

Punjab Police Firing Viral: कहासुनी में आम नागरिक पर पुलिस ने चलाई गोली

वीडियो में आप देखेगें कि पुलिस वाला युवक के साथ मौजूद महिला पर भी हाथ उठाता नजर आ रहा है। विवाद के बीच पुलिस वाला लोगों के सामने बंदूक तान लेता है। बीच मार्केट में पुलिस वाले के हाथ से गोली चल जाती है और एक युवक के पैर में लग जाती है।वीडियो में महिला कहती नजर आ रही है कि वह अपने पति के साथ घर से बाहर आइस क्रीम खाने बाहर आई थी, तभी पुलिस वाले आकर उन्हें परेशान करने लगते हैं। मामला क्या है अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है। घायल युवक को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीएमसीएच-32 अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मामले में बताया कि वह देर रात हैबतपुर रोड पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल पर बैग लेकर आए युवक-युवती से पूछताछ की गई तो वह बहस करने लगे। इस बीच बहस इतनी बढ़ गई कि युवक ने अपने साथियों को बुला लिया। साथियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया और पुलिस वाहन में तोड़फोड़ भी की। पुलिस जान बचाने के लिए मौके से भागने लगी तो वे पीछे भागे। पुलिस द्वारा हवाई फायर भी किया गया लेकिन इसके बावजूद हमलावर पीछे नहीं हट रहे थे जिसके चलके पुलिस ने अपनी जान बचाने के लिए एक शख्स के पैर पर गोली चलाई।

संबंधित खबरें:

Kolkata Firing News: कोलकाता में बांग्लादेश हाई कमीशन के पास पुलिसकर्मी ने की फायरिंग; 2 की मौत, बाद में खुद को भी मारी गोली

Firing in Church: नाइजीरिया के चर्च में हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग में 50 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here