Home Tags Punjab news

Tag: punjab news

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडिया गठबंधन का रामलीला मैदान...

आबकारी नीति घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘इंडिया' गठबंधन ने रविवार को दिल्ली के...

Punjab News: AAP सरकार की नीतियों से खुश हैं युवा, विदेश...

0
Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने यह दावा किया है कि अमेरिका, कनाड़ा, आस्ट्रेलिया को छोड़कर पंजाब के युवा अब वापस आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यहीं अपना नया स्टार्टअप अथवा बिजनेस शुरू करने वाले हैं।

भगवंत मान की पंजाब सरकार का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, कच्चे...

0
Punjab Government: भगवंत मान की पंजाब सरकार ने अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने अपने विभागों में एडहॉक, ठेका आधारित, डेली वेज, वर्क चार्ज और अस्थायी तौर पर काम कर रहे कर्मचारियों को स्थायी करने का आदेश जारी किया है।

Punjab: 61 करोड़ की लागत से बना पटियाला का हाईटेक बस...

0
Punjab: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पटियाला में एक नए बस स्टैंड का उद्गाटन किया।

बेसहारा जानवरों की देखभाल के लिए जरूरी कदम उठाएगी पंजाब सरकार,...

0
Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार बेसहारा जानवरों और आवारा पशुओं के रखरखाव के लिए जरूरी कदम उठाने की दिशा में काम कर रही है।

पंजाब के लुधियाना में हादसा, जहरीली गैस लीक होने से मची...

0
Giaspura Gas Leak: पंजाब के लुधियाना में आज सुबह एक भीषण होदसा होने की खबर सामने आई है। ग्यासपुरा में जहरीली गैस लीक होने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

Bhatinda Firing: सो रहे जवानों पर दो नकाबपोशों ने की थी...

0
Bhatinda Firing: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज यानी बुधवार तड़के करीब 04:35 बजे अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई।

मूसेवाला के माता-पिता से मिले नवजोत सिद्धू, कानून व्यवस्था को लेकर...

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू जेल से बाहर आ चुके हैं और सोमवार को उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ मिलकर...

थाने पर हमला, साथी की रिहाई… क्या ‘वारिस पंजाब दे’ के...

0
Waris Punjab De: लवप्रीत सिंह को 'तूफान' के नाम से भी जाना जाता है। लवप्रीत सिंह वही आदमी है जिसके लिए गुरुवार को अमृतसर में भारी अशांति देखी गई थी। अब उसे अमृतसर सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया है।

‘गन कल्चर’ के खिलाफ पंजाब सरकार की बड़ी कार्रवाई, रद्द किए...

0
Punjab News: पंजाब सरकार ने रविवार 12 मार्च को राज्य में तथाकथित 'गन कल्चर' के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। राज्य सरकार ने 813 बंदूकों के लाइसेंस रद्द कर दिए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!