Punjab News: गंडासे से काटी युवक की उंगलियां, दो आरोपी अरेस्ट

पीड़ित ने कहा कि दो आदमी 8 फरवरी को मोहाली गांव के बाजार में उससे मिले थे और कहा था कि वे सीआईए के कर्मचारी हैं। हरदीप ने कहा, “वे मुझे बड़माजरा ले गए और फिर मुझसे मेरे भाई बंटी के बारे में पूछने लगे।

0
111
Punjab News
Punjab News

Punjab News: सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की अंगुलियां काटे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पहले ही पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि यह घटना 8 फरवरी को हुई थी। अगले दिन प्राथमिकी दर्ज की गई थी, लेकिन अपराधियों के वीडियो साक्ष्य होने के बावजूद, पुलिस घटना में शामिल तीन आरोपियों में से किसी को भी गिरफ्तार करने में विफल रही थी। हालांकि, दो आरोपियों को अब मोहाली से गिरफ्तार किया जा चुका है। जानकारी के अनुसार, 8 फरवरी की घटना को छह महीने पहले हुई एक हत्या के प्रतिशोध के रूप में अंजाम दिया गया था।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने कहा कि करीब छह महीने पहले बलौंगी कॉलोनी में बंटी नाम के एक शख्स की हत्या कर दी गई थी। घटना के समय बंटी का भाई गौरव उर्फ गोरी जेल में बंद था। वह हाल ही में जेल से रिहा हुआ था और उसे मोहाली के एक निवासी पर शक था, जिसके बारे में उसका मानना था कि उसके अपने भाई के हत्यारों के साथ कुछ संबंध थे। पुलिस उपाधीक्षक हरिंदर सिंह मान ने बताया कि गोरी सहित तीन लोगों ने 8 फरवरी को पीड़ित हरदीप सिंह को मिलने के लिए बुलाया। तीनों बाद में हरदीप को बड़माजरा में श्मशान घाट के पास ले गए, जहां उन्होंने उसकी उंगलियां काट दीं।

पीड़ित ने बताई आपबीती

पीड़ित ने कहा कि दो आदमी 8 फरवरी को मोहाली गांव के बाजार में उससे मिले थे और कहा था कि वे सीआईए के कर्मचारी हैं। हरदीप ने कहा, “वे मुझे बड़माजरा ले गए और फिर मुझसे मेरे भाई बंटी के बारे में पूछने लगे। उन्हें संदेह था कि मैं भी हत्या में शामिल था, और उन्होंने मेरी उंगलियां काट दी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here