Punjab News: Bhagwant Mann सरकार का बड़ा फैसला, एक बार फिर पंजाब में VIP की सुरक्षा पर चली कैंची, 424 VIP की सिक्योरिटी वापस

पंजाब के शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान लुधियानवी की सुरक्षा में भी कटौती की गई है। 424 VIP में सिंगर सिद्धू मूसेवाला, शिअद के वरिष्ठ नेता चरण जीत सिंह ढिल्लों और राधास्वामी डेरा ब्यास के संचालक का भी नाम शामिल हैं।

0
203
punjab news
punjab news

Punjab News: पंजाब सरकार ने एक बार फिर VIP सिक्योरिटी में बड़ी कटौती की है। पंजाब सरकार ने 424 लोगों को दिया गया सुरक्षा कवच वापस ले लिया है। इनमें 3 मौजूदा ADGP और पूर्व MLA भी शामिल हैं। कांग्रेस के लगभग सभी पूर्व विधायकों की सुरक्षा में कटौती की गई है। इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व सांसद शमशेर सिंह ढुलो और राजीव शुक्ला से भी सुरक्षा वापस ली गई है।

वहीं पंजाब के शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान लुधियानवी की सुरक्षा में भी कटौती की गई है। 424 VIP में सिंगर सिद्धू मूसेवाला, शिअद के वरिष्ठ नेता चरण जीत सिंह ढिल्लों और राधास्वामी डेरा ब्यास के संचालक का भी नाम शामिल हैं। साथ ही सुरक्षा कर्मचारियों को आदेश दिया गया है कि उन्हें आज अपनी बटालियनों में जाकर रिपोर्ट करना होगा

Bhagwant Mann
Punjab News

Punjab News: अप्रैल माह में सरकार ने 184 VIP सिक्योरिटी हटाई थी

बता दें कि इसके पहले भी पंजाब में भगवंत मान सरकार द्वारा राजनेताओं को मिली हुई सुरक्षा में कटौती की गई थी। सरकार ने इसके पहले अप्रैल में पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी समेत, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी, पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़, अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल समेत कई विधायक शामिल थे। इनमें पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और उनके परिवार के सदस्यों को भी वीआईपी सुरक्षा मिली थ।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here