PM Modi Gujarat Visit: राजकोट में पीएम ने कहा- 8 सालों में मैंने कोई ऐसी गलती नहीं की जिससे देश को सर झुकाना पड़े

PM Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात के दौरे पर है। गुजरात दौरे के तहत पीएम मोदी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वहां पीएम इफ्को के नैनो यूरिया (लिक्विड) संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। साथ ही राजकोर्ट में बने मातुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

0
231
PM Modi Gujarat Visit
PM Modi Gujarat Visit: राजकोट पहुंचे पीएम ने मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

PM Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात के दौरे पर है। गुजरात दौरे के तहत पीएम मोदी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वहां पीएम इफ्को के नैनो यूरिया (लिक्विड) संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। साथ ही राजकोर्ट में बने मातुश्री के डीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। अस्पताल के उद्घाटन के बाद पीएम एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। नरेंद्र मोदी का ये दौरा सौराष्ट्र की राजनीति के लिए बेहद खास माना जा रहा है। बता दें कि इसी साल के आखिर में चुनाव है और चुनाव में जीत को लेकर पीएम रणनीति तय कर सकते है।

PM Modi Gujarat Visit: पीएम ने अपने संबोधन में कहा

ये आप के ही संस्कार हैं, पूज्य बापू और सरदार पटेल की इस पवित्र धरती के संस्कार हैं कि 8 साल में गलती से भी ऐसा कुछ किया है, जिसके कारण आपको या देश के किसी नागरिक को अपना सिर झुकाना पड़े।

PM Modi Gujarat Visit: राजकोट में पीएम ने कहा- 8 सालों में मैंने कोई ऐसी गलती नहीं की जिससे देश को सर झुकाना पड़े

PM Modi Gujarat Visit: पीएम ने किया अस्पताल का उद्घाटन

पीएम मोदी राजकोट पहुंच चुके हैं। उन्होंने अटकोट में बने नए मातुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का शुभारंभ किया है। तो वहीं दूसरी और गृह मंत्री अमित शाह भी गुजरात दौरे पर हैं। फिलहाल गृह मंत्री जामनगर पहुंचे हुए हैं।

PM Modi Gujarat Visit: पीएम का ये दौरा क्यों है खास?

आपकों बता दें कि गुजरात के बीते चुनाव में पाटीदारों की नारजागी के कारण भाजपा 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई थी। इसका सबसे ज्यादा असर सौराष्ट्र में ही देखने मिला था। 56 सीटों में 32 सीटें कांग्रेस को मिली थीं, जबकि 22 सीटें भाजपा के हिस्से में गई थीं। ऐसे में पीएम का ये दौरा राजनीतिक लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।

PM Modi Gujarat Visit: पाटीदार समुदाय को पीएम करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री गुजरात दौरे पर अपने तय कार्यक्रम के अनुसार आज राजकोट में एक बड़े अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। साथ ही राजकोट के जसदान तालुका के अटकोट गांव में 40 करोड़ की लागत से बने 200 बेड वाले मल्टीस्पेशल अस्पताल की सौगात भी लोगों को देंगे। प्रधानमंत्री, अस्पताल के उद्घाटन के बाद पाटीदार समुदाय के लोगों को भी संबोधित करेंगे। पाटीदार नेता परेश गजेरा कहना है कि प्रधानमंत्री की इस रैली में 3 लाख से भी ज्यादा पाटीदार हिस्सा लेंगे, जिसे प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे।

संबंधित खबरें:

PM Modi ने तेलंगाना की जनता को किया संबोधित, कहा- अब बदलाव पक्का है, भाजपा तय है”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here