नानी की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Priyanka Chopra, फोटो शेयर कर बोलीं- ‘मिस यू ऑलवेज’

ऐक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी नानी के बर्थ एनिवर्सरी पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की है।

0
152
Priyanka Chopra
नानी की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने परिवार से काफी करीब हैं। ऐक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नानी (Priyanka Chopra Grandmother) के बर्थ एनिवर्सरी पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। बता दें कि प्रियंका की नानी, मधु ज्योत्सना अखौरी का जून 2016 में निधन हो गया था। ऐक्ट्रेस अक्सर अपनी नानी की फोटोज शेयर करती हैं।

Priyanka Chopra ने शेयर किया पोस्ट

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘हैप्पी बर्थडे नानी। मिस यू ऑलवेज,’ शेयर की गई फोटोज में उनकी नानी को एक न्यूजपेपर पढ़ते हुए देखा जा सकता है। प्रियंका के इस भावुक पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

c852a1ee fb03 4b9e 9e23 2c10ec07e61c

इससे पहले प्रियंका ने अपनी नानी की डेथ के समय कहा था कि ‘यह बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हम अपनी प्यारी मां और नानी, स्वतंत्रता सेनानी, सामाजिक कार्यकर्ता, विधायक श्रीमती मधु ज्योत्सना अखौरी के निधन की घोषणा करते हैं। वह एक अद्भुत महिला थीं, जो जीवित रहीं। एक पूरा जीवन, उद्देश्य और प्यार से भरा हुआ … जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते, वे हर रोज हमारे साथ चलते हैं।’

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

गौरतलब है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक कुछ महीने पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए बेटी का स्वागत किया है। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “ये बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।”

Priyanka chopra
Priyanka chopra

वहीं देसी गर्ल ने अपनी बेटी का नाम भी देसी और विदेशी अंदाज में रखा जो वाकई काफी हटके है। बता दें की प्रियंका निक ने बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’ (Malti Marry Chopra Jonas) रखा है। प्रियंका के काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हाल ही में साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स (South Asian Excellence) के प्री ऑस्कर इवेंट (Pre-Oscar Event) में बतौर को-होस्ट नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें:

महीनों बाद Priyanka Chopra और निक की बेटी का नाम आया सामने, जानें इस नाम का मतलब

Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ का बदला जाएगा नाम, करणी सेना से डरे यशराज फिल्म्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here